लाइव टीवी

BJP विधायक ने भीड़ में लगाया 'गो बैक, चीनी वायरस' का नारा, वीडियो वायरल

News18Hindi
Updated: April 6, 2020, 10:13 AM IST
BJP विधायक ने भीड़ में लगाया 'गो बैक, चीनी वायरस' का नारा, वीडियो वायरल
तेलंगाना में भाजपा विधायक राजा सिंह

तेलंगाना (Telangana) में भाजपा के विधायक राजा सिंह (Raja Singh) ने बिना मास्क के करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों के साथ 'गो बैक, चीनी वायरस' (China Virus Go Back) का नारा लगाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 6, 2020, 10:13 AM IST
  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) में भाजपा के विधायक राजा सिंह (Raja Singh) ने रविवार रात हाथ में मशाल लेकर कोरोनो वायरस (Coronavirus) के खिलाफ 'गो बैक, चीनी वायरस' का नारा लगाया. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसकी लोग खूब आलोचना कर रहे हैं.

दरअसल देश में कोरोना वायरस के खिलाफ चल रहे देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए घरों की लाईट बंद करने और मोमबत्ती और दीए जलाने का आग्रह किया था, जिसका पूरे देश ने स्वागत किया और एकजुटता का संदेश दिया. लेकिन राजा सिंह और उनके साथियों ने अपने हाथों में मशाल थामे, "चीनी वायरस वापस जाओ" के नारे लगाए, जिसमें उनके साथ एक दर्जन से अधिक समर्थक थे.

राजा सिंह और पांच अन्य लोग हाथों में अग्नि मशाल लिए हुए थे, जबकि कुछ लोग मोमबत्तियां ले जाते हुए दिखाई दे रहे थे. राजा सिंह ने खुद कोरोनो वायरस के विरोध की यह फोटो अपने ट्विटर पर पोस्ट की.



इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राजा सिंह के पास एक मास्क है, लेकिन उन्होंने इसे लगाया नहीं है. उन्होंने भारत में लगे 21 दिन लॉकडाउन के दौरान इतने लोगों को इकट्ठा किया.



राजा सिंह हैदराबाद में गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने इसकी आलोचना की. इससे पहले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी 'गो कोरोना, गो' के नारे लगाए थे, जिसने खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं

ये भी पढ़ें : लॉकडाउन के नियमों को ताक पर रख बीजेपी विधायक ने जन्मदिन पर बांटा अनाज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 9:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading