VIDEO: कुलगाम में पुलिस और सेना ने बार-बार की थी सरेंडर की अपील, लेकिन नहीं मानें आतंकी

VIDEO: कुलगाम में पुलिस और सेना ने बार-बार की थी सरेंडर की अपील, लेकिन नहीं मानें आतंकी
फोटो साभारः ANI

आतंकवादियों से सरेंडर की अपील करते हुए भारतीय सेना का एक वीडियो न्यूज एजेंसी ANI ने जारी किया है. इस वीडियो में भारतीय सेना के अधिकारी लगातार आतंकियों को सरेंडर करने की अपील कर रहे हैं.

  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के कुलगाम जिले में पुलिस और स्थानीय सुरक्षाबलों ने शनिवार को 2 आतंकवादियों को ढेर कर दिया. कुलगाम के वामपोरा में पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि दो आतंकी छिपे हुए हैं, जिसके बाद उनको मार गिराया गया. आतंकवादियों से मुठभेड़ से पहले भारतीय सेना और चिनार कॉर्प्स ने उसे सरेंडर करने की अपील की थी. भारतीय सेना (Indian Army) की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है, 'चिनार कॉर्प्स ने गुमराह युवाओं को आतंकवादी समूहों को छोड़ने और मुख्यधारा में लौटने के लिए चौतरफा कोशिश की थी.'

आतंकवादियों से सरेंडर की अपील करते हुए भारतीय सेना का एक वीडियो न्यूज एजेंसी ANI ने जारी किया है. इस वीडियो में भारतीय सेना के अधिकारी लगातार आतंकियों को सरेंडर करने की अपील कर रहे हैं. देखिए ये वीडियो...





जम्मू-कश्मीर के कुलगाम ज़िले के वानपोरा इलाके में शनिवार सुबह आतंकियों के देखे जाने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया. पुलिस, सेना और CRPF की एक संयुक्त टीम वानपोरा इलाके में पहुंची और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. इसके बाद आतंकवादियों के साथ सेना की मुठभेड़ हुई और दोनों आतंकियों को सेना ने ढेर कर दिया.

लगातार अशांति का वातावरण
कश्मीर में अशांति का वातावरण बनाने के लिए आतंकवादी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. वह आए दिन ऐसी घटना को अंज़ाम दे रहे हैं, लेकिन भारतीय सैनिक उनको मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः-
सावधान! दिल्ली की ओर बढ़ रहा टिड्डियों का दल, ग्रीन इलाकों पर खतरा बरकरार!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading