• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • बच्‍चों के लिए चॉकलेट-बिना नंबर की कारः इन वजहों से भीड़ ने इंजीनियर को पीट-पीटकर मार डाला

बच्‍चों के लिए चॉकलेट-बिना नंबर की कारः इन वजहों से भीड़ ने इंजीनियर को पीट-पीटकर मार डाला

अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में 30 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से एक वॉट्सऐप ग्रुप का एडमिन भी शामिल है.

अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में 30 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से एक वॉट्सऐप ग्रुप का एडमिन भी शामिल है.

अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में 30 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से एक वॉट्सऐप ग्रुप का एडमिन भी शामिल है.

  • Share this:
    कर्नाटक के बीदर जिले में भीड़ ने एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को पीट-पीटकर मार डाला. 28 वर्षीय मोहम्‍मद आजम हैदराबाद का रहने वाला था और वह तीन दोस्‍तों के साथ एक दोस्‍त से मिलने आया था. इसी दौरान रास्‍ते में उन्‍होंने बच्‍चों के लिए चॉकलेट खरीदी. आजम और उसके दोस्‍त जिस कार में सवार थे उस पर नंबर प्‍लेट भी नहीं थी. भीड़ के हमले में आजम की मौत हो गई जबकि बाकी के तीन लोग घायल हो गए.

    अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में 30 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से एक वॉट्सऐप ग्रुप का एडमिन भी शामिल है. इस वॉट्सऐप ग्रुप से बच्‍चा चोरी से जुड़ी कई अफवाहें फैलाई गईं. पुलिस ने बताया कि आजम और उसके दोस्‍त बीदर जिले के हांदीकेरा गांव में अपने दोस्‍त मोहम्‍मद बशीर अफरोज से मिलने आए थे. हैदराबाद लौटते समय वे एक ढाणी के पास शायद तस्‍वीरें लेने के लिए रूके. वहां बच्‍चों को देखने पर उन्‍होंने उन्‍हें चॉकलेट दी. स्‍थानीय लोगों ने उन्‍हें बच्‍चा चोरी करने वाला समझ लिया और हमला करना शुरू कर दिया. तब तक एक वॉट्सऐप ग्रुप में उनकी तस्‍वीरें शेयर कर दी गई. इसके चलते काफी सारे लोग जमा हो गए.

    पुलिस ने बताया कि आजम की कार पर नंबर प्‍लेट भी नहीं थी जिससे भी शक बढ़ गया. इस दौरान चारों लोग वहां से बचकर भागे लेकिन उन्‍हें मुरकी गांव के पास पकड़ लिया गया. यहां पर चारों को पत्‍थरों और डंडों से पीटा गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन उनकी संख्‍या कम थी. हाथापाई के दौरान दो पुलिसवालों को भी चोटें आईं. पुलिस ने लोगों को शांत किया और चारों को अस्‍पताल भिजवाया लेकिन रास्‍ते में उस्‍मान की मौत हो गई.

    आजम के परिवार ने इंसाफ की मांग की है. उन्‍होंने तेलंगानाके मुख्‍यमंत्री से कर्नाटक सरकार से कड़ी कार्रवाई करने को कहने की अपील की गई है. बता दें कि हाल के दिनों में वॉट्सऐप से फैली अफवाह के चलते देश के कई राज्‍यों में भीड़ द्वारा पीट-पीटकर मारे जाने की घटनाएं हुई हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन