अपना शहर चुनें

States

बाबा रामदेव का बड़ा आरोप, मोदी को हराने के लिए इस्लामिक देश करोड़ों का दे रहे हैं फंड

योग गुरु बाबा रामदेव
योग गुरु बाबा रामदेव

योग गुरु ने कहा, "देश के अंदर और बाहर राष्ट्रविरोधी ताकतें और कई ईसाई और इस्लामिक देश मोदी को सत्ता में आने से रोकने के लिए हजारों-करड़ों रुपये का फंड दे रहे हैं."

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2019, 6:58 PM IST
  • Share this:
लंबे वक्त तक राजनीतिक बयानों से दूरी बनाने रखने के बाद योग गुरु बाबा रामदेव एक बार फिर सक्रिय दिख रहे हैं. लोकसभा चुनावों में खुलकर वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी का समर्थन करते नजर आ रहे हैं. राजस्थान के जोधपुर में बुधवार को बाबा रामदेव ने कहा कि मोदी को हराने के लिए इस्लामी देश करोड़ों का फंड दे रहे हैं.

बाबा रामदेव ने कहा, "देश के अंदर और बाहर राष्ट्रविरोधी ताकतें और कई ईसाई और इस्लामिक देश मोदी को सत्ता में आने से रोकने के लिए हजारों-करोड़ों रुपये का फंड दे रहे हैं."


बता दें कि इससे पहले बाबा रामदेव ने कहा कि लोगों को बीजेपी के लिए मतदान करना चाहिए. केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के नामांकन के लिए जयपुर पहुंचे योग गुरु ने कहा कि अगर भारत को वैश्विक अर्थव्यवस्था और देश को अगले 20-25 सालों में सुपर पावर बनाना है तो हमें किसी भी तरह मोदी को मजबूत बनाना होगा. यह देश उनके हाथों में सुरक्षित है.



गौरतलब है कि चुनाव शुरू होने से पहले बाबा रामदेव राजनीतिक बयानों से दूरी बनाकर रख रहे थे. जबकि 2014 के आम चुनावों के दौरान उन्होंने खुलकर बीजेपी के पक्ष में प्रचार किया था.

ये भी पढ़ें: सिद्धू के सपोर्ट में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा, पूछा- अच्छे लोगों को ही क्यों निशाना बनाया जाता है?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज