Home /News /nation /

cisf arrests 4 people at delhi airport foreign currency worth rs 59 lakh recovered

दिल्ली हवाई अड्डे पर CISF ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार, 59 लाख रुपये की विदेशी मुद्रा की बरामद

चारों को बाद में आगे की जांच के लिए सीमा शुल्क विभाग को सौंप दिया गया. (फाइल फोटो)

चारों को बाद में आगे की जांच के लिए सीमा शुल्क विभाग को सौंप दिया गया. (फाइल फोटो)

Indira Gandhi International Airport, Delhi News: सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मंगलवार को बल ने संदेह के आधार पर तीन यात्री और उनके साथ आए एक व्यक्ति को रोका.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: केंद्रीय औद्योगिक पुलिस बल (सीआईएसएफ) ने मंगलवार को दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे में चार लोगों को गिरफ्तार किया. सीआईएसएफ के जवानों को इन लोगों के पास से करीब 59 लाख रुपये की विदेशी मुद्रा बरामद हुई है. हिरासत में लेने के बाद चारों से पूछताछ की जा रही है.

सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मंगलवार को बल ने संदेह के आधार पर तीन यात्री और उनके साथ आए एक व्यक्ति को रोका.

उन्होंने बताया कि जब उनकी जांच की गई तो टिफिन बॉक्स से 2,19,470 सऊदी रियाल और 15,200 अमेरिकी डॉलर बरामद हुए जिनका भारतीय मुद्रा में मूल्य करीब 59 लाख रुपये है. ये यात्री दुबई जा रहे थे. अधिकारी ने बताया कि चारों को बाद में आगे की जांच के लिए सीमा शुल्क विभाग को सौंप दिया गया.

फिलहाल अभी इस बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है कि गिरफ्तार किए गए लोग बाहर से आए थे या फिर यहीं के रहने वाले थे. अधिकारी जानने की कोशिश में लगे हुए हैं कि आखिर इतनी बड़ी मात्रा में विदेशी मुद्रा उनके पास कहां से आई. मामले की पड़ताज जारी.

Tags: Delhi airport, Delhi news, IGI airport

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर