पश्चिम बंगाल में बीजेपी-टीएमसी के कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, दो की मौत

घटना के बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है. भाटपाड़ा और जगदाल में धारा 144 लागू की गई है.

News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 11:46 PM IST
News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 11:46 PM IST
पश्चिम बंगाल में फिर से हिंसा की खबर आई है. उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हुई है. इस दौरान दोनों पक्षों में बम भी चले और गोलीबारी भी हुई. इस हिंसक झड़प में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच घायल बताए जा रहे हैं. घायलों में से एक की हालत गंभीर है.

घटना के बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है. भाटापारा और जगदाल में धारा 144 लागू की गई है.

राज्य सरकार ने क्या कहा?

गृह सचिव अल्पपनपन बंदोपाध्याय ने बताया कि राज्य सरकार इस हिंसा को गंभीरतापूर्वक ले रही है.  उन्होंने कहा कि इसके पीछ कुछ असामाजिक तत्व और बाहरी लोग जिम्मेदार हैं. बंदोपाध्याय ने कहा कि हाल के दिनों में मुख्यमंत्री और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने स्थिति का जायजा लेने के क्षेत्र का दौरा किया है.

हालांकि बताया जा रहा है कि हिंसा की घटना के बाद स्थानीय लोग काफी डरे हुए हैं. लोगों का कहना है कि चुनाव के बाद भी यहां हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है. बता दें कि पश्चिम बंगाल के भाटापार में लोकसभा चुनाव के दौरान भी हिंसा देखने को मिली थी. चुनाव समाप्त होने के बाद भी यहां हिंसक झड़पें रुकने का नाम नहीं ले रही है, जिससे पश्चिम बंगाल सरकार के ऊपर सवाल उठ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: मुर्शिदाबाद में TMC कार्यकर्ता के घर में फेंका बम, दो की मौत
First published: June 20, 2019, 4:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...