होम /न्यूज /राष्ट्र /गुजरात: पोरबंदर में भारतीय रिजर्व बटालियन के जवानों में झड़प के बाद फायरिंग, 2 की मौत, कई घायल

गुजरात: पोरबंदर में भारतीय रिजर्व बटालियन के जवानों में झड़प के बाद फायरिंग, 2 की मौत, कई घायल

गुजरात में भारतीय रिजर्व बटालियन के जवानों में झड़प. (सांकेतिक फोटो)

गुजरात में भारतीय रिजर्व बटालियन के जवानों में झड़प. (सांकेतिक फोटो)

गुजरात के पोरबंदर में भारतीय रिजर्व बटालियन के जवानों के बीच झड़प के बाद फायरिंग हुई. घटना में दो जवानों की मौत हो गई, ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पोरबंदर में भारतीय रिजर्व बटालियन के जवानों में झड़प
फायरिंग में दो जवानों की मौत, कई घायल
पोरबंदर. गुजरात के पोरबंदर में भारतीय रिजर्व बटालियन के जवानों के बीच झड़प हुई. इसके बाद जवानों के बीच फायरिंग भी हुई. घटना में दो जवानों की मौत हो गई है तो वहीं दो अन्य घायल बताए जा रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, झड़प के बाद जवानों के बीच फायरिंग हुई. दोनों जवानों की मौके पर ही मौत हो गई.
दो जवान गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, जवानों के बीच झड़प क्यों हुई इसकी वजह फिलहाल सामने नहीं आई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया.

चुनाव की ड्यूटी पर थे जवान

जानकारी के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि जवाब चुनाव की ड्यूटी पर आए थे. इस दौरान उनमें विवाद हुआ. फिर एक जवान ने अपने साथियों पर फायरिंग कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

gujarat news, Porbandar news, Indian Reserve Battalion jawans clash, Indian Reserve Battalion jawans clash in porbandar, gujarat Indian Reserve Battalion jawans shoot out, 2 Indian Reserve Battalion jawans killed in porbandar shoot out, पोरबंदर में जवानों के बीच फायरिंग, गुजरात विधानसभा चुनाव 2022

बताया जा रहा है कि जवान चुनाव की ड्यूटी पर आए थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:  दो गुटों में फायरिंग में एक युवक की हत्या, इलाके में स्थिति तनावपूर्ण, पुलिस तैनात

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी अब दूसरे जवानों से घटना को लेकर पूछताछ कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों और फोटो भी वायरल हो रहे हैं.

Tags: Gujarat news, Indian army

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें