आंध्र प्रदेश के गांव में YSR कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच चले लात-घूंसे और पत्‍थर, देखें VIDEO

आंध्र प्रदेश के गांव में YSR कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच चले लात-घूंसे और पत्‍थर, देखें VIDEO
वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई् मारपीट.

लॉकडाउन के दौरान आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के पायलकुंतला गांव में पार्टी का ग्रामीण सचिवालय बनाने के लिए आधारशिला रखने का कार्य्रक्रम आयोजित किया गया था.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSR congress Party) के कार्यकर्ताओं का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें पार्टी के दो धड़ों के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ रहे हैं. इस दौरान कार्यकर्ताओं के बीच लात-घूंसे और पत्‍थर चलते साफ देखे जा सकते हैं. इस झगड़े में दो लोग घायल बताए जा रहे हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सोशल मीडिया पर आया यह वीडियो आंध्र प्रदेश के कडपा जिले के गांव का है. जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान पायलकुंतला गांव में पार्टी का ग्रामीण सचिवालय बनाने के लिए आधारशिला रखने का कार्य्रक्रम आयोजित किया गया था.

 



इस दौरान वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्‍या में जुटे थे. इसी दौरान पार्टी के दो धड़ों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि दोनों धड़ों के बीच लात-घूंसे और पत्‍थर चलने लगे. हर ओर अफरातफरी का माहौल हो गया. इसके बाद पुलिस को मामले में हस्‍तक्षेप करना पड़ा. पुलिस के मौके पर आते ही पार्टी के दोनों धड़ों के कार्यकर्ता भाग गए.

News18 Polls: लॉकडाउन खुलने पर ये काम कबसे और कैसे करेंगे आप?


यह भी पढ़ें:- भारत की बड़ी कूटनीतिक जीत, नेपाल ने विवादित नक्शे पर लगाई रोक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading