कोलकाता: स्‍कूल के टॉयलेट में लहूलुहान मिली छात्रा, कलाई कटी थी और चेहरे पर बंधा था प्लास्टिक

घटनास्‍थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी है.

News18.com
Updated: June 21, 2019, 9:26 PM IST
कोलकाता: स्‍कूल के टॉयलेट में लहूलुहान मिली छात्रा, कलाई कटी थी और चेहरे पर बंधा था प्लास्टिक
स्‍कूल के टॉयलेट में लहूलुहान हालत में मिली छात्रा. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)
News18.com
Updated: June 21, 2019, 9:26 PM IST
कोलकाता के एक प्राइवेट स्‍कूल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां के एक नामी स्‍कूल के टॉयलेट में शुक्रवार को एक 10वीं की छात्रा लहूलुहान हालत में मिली. उसकी कलाई कटी हुई थी और चेहरे पर प्‍लास्टिक बंधा हुआ था. स्‍कूल प्रशासन ने उसे आनन-फानन में अस्‍पताल पहुंचाया. जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटनास्‍थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी है. जीडी बिरला आत्‍महत्‍या मामले में पुलिस ने बताया, 'हम सीसीटीवी फुटेज ढूढ रहे हैं.'

पुलिस ने कहा कि छात्रा डेढ़ बजे क्‍लास से निकल कर वॉशरूम गई थी और ढ़ाई बजे क्‍लास टीचर ने उसे ढूंढना शुरू किया. स्‍कूल प्रशासन ने बताया कि 10वीं की एक छात्रा स्‍कूल के टॉयलेट में बेहोशी की हालत में पड़ी थी. उसके हाथ की नस कटी हुई थी. उसे अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

तीन पन्‍ने का सुसाइड नोट

पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में तीन पन्‍ने का सुसाइड नोट मिला है. जिससे पता चलता है कि वे अवसाद में थी. हालांकि वे छात्रा स्‍कूल की टॉपर भी थी. इंडियन स्टेटिकल इंस्‍टीट्यूट में पढ़ना उसका सपना था. डिप्रेशन के चलते पिछले तीन महीने से वे अच्‍छे से सो भी नहीं पाती थी.

ये भी पढ़ें: वकालत की पढ़ाई छोड़कर घर लौट आया ताकि पानी 'लूट' सकूं

लड़की जब टॉयलेट में मिली तो उसके चेहरे पर प्‍लास्टिक था. पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है. टीचरों से पूछताछ की जा रही है.
ये भी पढ़ें: प्रेमी युगल ने लगा दी तालाब में छलांग, प्रेमिका की बच गई जान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...