लाइव टीवी

स्कूल में छोटी पैंट पहनने पर छात्र की बेल्ट से होती थी पिटाई, तंग आकर की खुदकुशी

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 3:35 PM IST
स्कूल में छोटी पैंट पहनने पर छात्र की बेल्ट से होती थी पिटाई, तंग आकर की खुदकुशी
पंजाब के स्कूल में छात्र ने पिटाई से तंग आकर खुदकुशी कर ली.

छात्र की मौत के मामले में पुलिस ने प्रिंसिपल सरोज शर्मा, डायरेक्टर प्रभुदत्त और टीचर पूनम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 3:35 PM IST
  • Share this:
लुधियाना. पंजाब के स्कूल में टीचर और प्रिंसिपल द्वारा एक छात्र को बेरहमी से पीटने के बाद उसके खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. 11वीं के छात्र ने टीचर और प्रिंसिपल द्वारा बेल्ट से पीटने और पैंट उतारे जाने से दुखी होकर शुक्रवार तड़के फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. खुदकुशी करने से पहले छात्र ने एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने प्रिंसिपल और टीचर को अपनी आत्महत्या का दोषी बताया है.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह गुरमेल नपगर में रहने वाले धनंजय की मां मिथिलेश रानी जब छत पर गईं, तो धनंजय फंदे से लटका हुआ तड़पता मिला. धनंजय की मां ने उसे तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया. धनंजय की मौत के मामले में पुलिस ने प्रिंसिपल सरोज शर्मा, डायरेक्टर प्रभुदत्त और टीचर पूनम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. ये सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. धनंजय ने वीडियो में कहा कि लव यू मम्मी-पापा... मुझे टीचर, प्रिंसिपल और डायरेक्टर ने मेंटली और फिजिकली टॉर्चर किया है. इसलिए मैं जा रहा हूं, गुड बाय.

बताया जाता है कि धनंजय ढंढारी स्थित एसजीडी सीनियर सेकंडरी स्कूल में पढ़ता था. धनंजय के पिता बृजराम का आरोप है कि उसकी टीचर पूनम उसे हेयर स्टाइल और छोटी पैंट के लिए बेल्ट से पीटती थी. पूनम ने एक बार धनंजय की मां को भी स्कूल में बुलाकर उनके सामने बेटे की पिटाई की थी. इस पर जब मां ने विरोध किया तो उसे धक्के देकर निकाल दिया गया. बृजराम ने कहा कि इसके बाद मैंने उसे नई पैंट लाकर दी, लेकिन वह भी छोटी निकली. इसके बाद बुधवार को उसी टीचर ने फिर उसे हाथ बांधकर पीटा और उसे प्रिंसिपल सरोज शर्मा और डायरेक्टर प्रभुदत्त के पास ले गई.

इसे भी पढ़ें :- स्कूल में घुसकर सिरफिरे ने छात्रा को मारा चाकू, फिर फांसी लगाकर की खुदकुशी

बताया जाता है कि प्रिंसिपल और डायरेक्टर ने उसकी पैंट उतार दी और सबके सामने उसे दोबारा पीटा. धनंजय सबसे सामने इस तरह हुई पिटाई बर्दाश्त नहीं कर सका और दूसरे दिन स्कूल नहीं गया. इसके बाद वह शाम को छत पर पढ़ने की बात करके गया और वहीं पर उसने फांसी लगा ली.

इसे भी पढ़ें :- पेट्रोल पंप मालिक ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, 7 करोड़ रुपये को लेकर थे परेशान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 3:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...