Home /News /nation /

cm bhagwant mann married doctor gurpreet kaur now raghav chadha says he will marry soon grv

सीएम भगवंत मान की शादी के बाद राघव चड्ढा ने कही बड़ी बात, बोले- अब मैं भी जल्द करूंगा शादी

सीएम मान की शादी की पूरी जिम्मेदारी राघव चड्ढा के कंधो पर ही थी.  (फाइल फोटो)

सीएम मान की शादी की पूरी जिम्मेदारी राघव चड्ढा के कंधो पर ही थी. (फाइल फोटो)

Punjab CM Bhagwant Mann Marriage, MP Raghav Chadha: राघव चड्ढा ने सीएम मान की पत्नी गुरुप्रीत कौर के भाई की रस्म निभाई तो वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शादी में भगवंत मान के पिता की रस्म निभाई. सीएम केजरीवाल ने भगवंत मान को अपना छोटा भाई कहते हुए कहा कि भगवना करे उसे दुनिया की हर खुशी मिले.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) गुरुवार को डॉक्टर गुरुप्रीत कौर (Gurpreet Kaur) के साथ वैवाहिक जीवन में बंध गए. सीएम मान की यह दूसरी शादी थी. शादी समारोह के दौरान आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) और पंजाब से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने अहम भूमिका निभाई.

राघव चड्ढा ने सीएम मान की पत्नी गुरुप्रीत कौर के भाई की रस्म निभाई तो वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शादी में भगवंत मान के पिता की रस्म निभाई. सीएम केजरीवाल ने भगवंत मान को अपना छोटा भाई कहते हुए कहा कि भगवना करे उसे दुनिया की हर खुशी मिले.

खुद की शादी को लेकर राघव चड्ढा ने किया खुलासा
शादी समारोह के पूरे इंतजाम की जिम्मेदारी राघव चड्ढा के कंधो पर थी. उनकी देखरेख में ही पूरा समारोह सम्पन्न हुआ. शादी के बाद राघव चड्ढा ने अपनी शादी को लेकर भी बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि अब लोग उनकी शादी के बारे में भी सवाल कर रहे हैं. तो मैं सभी को यह बताना चाहूंगा कि मैं भी जल्द ही शादी करूंगा.

सीएम भगवंत मान की शादी का हर एक छोटा बड़ा इंतजाम खुद राघव चड्ढा ही देख रहे थे. शादी समारोह में परिवारिक सदस्यों के अलावा गिने चुने लोग ही थी. शादी इतनी साधारण तरीके से हुई कि न तो बैंड बाजा का इंतजाम था और न ही कोई बारात निकली.

इस वजह से बेहद साधारण था शादी का कार्यक्रम
मुख्यमंत्री की शादी इतने साधारण तरीके से होने के पीछे राघव चड्ढा ने कहा कि मान साहब के परिवार में बहुत दिनों बाद खुशियां आई हैं और हम सभी चाहते थे कि उनका परिवार इस शादी के समारोह को पूरी तरह से एंज्वॉय कर सके इसलिए कार्यक्रम को साधरण ही रखा गया था.

बता दें कि भगवंत मान ने अपनी पहली पत्नी इद्रप्रीत कौर को 2015 में तलाक दे दिया था. मान की मां की इच्छा थी कि वह दोबारा शादी करें और अपना घर बसा लें इसीलिए उन्हें फिर से शादी करनी पड़ी. मान के लिए डॉक्टर गुरुप्रीत कौर को भी उनकी मां और बहन ने ही चुना था.

Tags: Bhagwant Mann, Punjab news, Raghav Chadha

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर