होम /न्यूज /राष्ट्र /जब बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दौरे के बीच अचानक शादी में पहुंचे तमिलनाडु के CM, जानें फिर क्या हुआ

जब बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दौरे के बीच अचानक शादी में पहुंचे तमिलनाडु के CM, जानें फिर क्या हुआ

मुख्यमंत्री ने नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दीं.

मुख्यमंत्री ने नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दीं.

Chennai Floods: चेन्नई में बारिश के चलते हुए जलभराव की स्थिति पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन लगातार नजर बनाए ह ...अधिक पढ़ें

    (अर्चना आर)

    चेन्नई. तमिलनाडु में चेन्नई समेत कई जिलों में भारी बारिश (Chennai Rainfall) के चलते आई बाढ़ से हाल बेहाल हैं. राज्य के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (CM MK Stalin) भी लगातार प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर राहत कार्यों का जायजा ले रहे हैं. ऐसे में मंगलवार को मुख्यमंत्री ने भारी बारिश के बीच एक शादी समारोह में पहुंचकर नवविवाहित जोड़े का उत्साहवर्धन किया. स्टालिन इस समारोह में चंद मिनटों के लिए ही रुके और उन्होंने दंपति को शुभकामनाएं दीं.

    8 नवंबर को भारी बारिश के बीच चेन्नई के व्यासरपदी के रहने वाले 23 साल के गौरी शंकर का विवाह कोरत्तुर की 22 साल की महालक्ष्मी से हुआ. शादी के समारोह का आयोजन व्यासरपदी के ही एक मंदिर में किया गया. भोजन के दौरान दंपति को इस बात की जानकारी मिली कि मुख्यमंत्री बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं. ऐसे में यह नवविवाहित जोड़ा उत्साह के साथ शादी के हॉल से बाहर आया और स्टालिन को देखकर ‘थलईवारे’ के नारे लगाने लगा. दौरे के लिए निकले मुख्यमंत्री ने अपनी जीप से निकलकर दूल्हा और दुल्हन को बधाई दी. मुख्यमंत्री के साथ दूल्हा-दुल्हन की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई.

    चेन्नई में बारिश के चलते हुए जलभराव की स्थिति पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन लगातार नजर बनाए हुए हैं और वह इन इलाकों का दौरा कर राहत कार्यों का जायजा भी ले रहे हैं. मुख्यमंत्री ने लगातार दूसरे दिन उत्तरी चेन्नई के आरके नगर समेत पोर्ट एरिया का दौरा किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री के साथ मंत्री सेकर बाबू और केएन नेहरू भी मौजूद रहे साथ ही दक्षिण चेन्नई एक सांसद कलानिधि मारन भी उनके साथ रहे.

    बारिश से बेहाल चेन्नई
    अत्यधिक बारिश से छह साल पहले तबाही झेल चुके चेन्नई में मूसलाधार बारिश के बाद जलभराव की समस्या पैदा हो गई है और शहर के निचले क्षेत्रों में स्थित मकानों में पानी घुस गया है. अत्यधिक बारिश होने के बाद तीन जलाशयों के दरवाजे खोले गए हैं ताकि अतिरिक्त पानी को छोड़ा जा सके. मौसम विभाग के अधिकारी ने बताया कि अक्टूबर में उत्तरी-पूर्वी मॉनसून की शुरुआत से ही तमिलनाडु और पुडुचेरी में करीब 43 प्रतिशत ज्यादा बारिश हुई है.

    शनिवार की सुबह से चेन्नई और चेंगलपेट, कांचीपुरम और तिरुवल्लुर जिलों के उपनगरीय इलाकों में मूसलाधार बारिश हो रही है. बारिश पूरी रात होती रही और रविवार सुबह तक जारी रही. यह हाल के वर्षों में हुई सबसे मूसलाधार बारिश है.

    मौसम विभाग के मुताबिक यह बारिश 11 नंवबर तक जारी रहेगी. मौसम विभाग ने कहा कि उत्तर तटीय तमिलनाडु, बंगाल की खाड़ी के दक्षिण-पूर्व में चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना हुआ है और नौ नवंबर तक कम दबाव का क्षेत्र बनने की संभावना है. एजेंसी ने राज्य में कम से कम अगले तीन दिनों तक बड़े पैमाने पर वर्षा का अनुमान जताया है.

    Tags: Chennai, Chennai Rains, M. K. Stalin, Tamilnadu

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें