Home /News /nation /

देशमुख समेत कई मुद्दों के बीच 'वर्षा' में सीएम ठाकरे और शरद पवार की हुई चर्चा

देशमुख समेत कई मुद्दों के बीच 'वर्षा' में सीएम ठाकरे और शरद पवार की हुई चर्चा

राकांपा के प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. ( फाइल फोटो )

राकांपा के प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. ( फाइल फोटो )

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की. उम्मीद की जा रही है कि वो राज्य सरकार से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की होगी.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की. उम्मीद की जा रही है कि वो राज्य सरकार से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की होगी. राकांपा के एक पदाधिकारी ने बताया कि पवार दोपहर करीब 12 बजकर 45 मिनट पर ठाकरे के आधिकारिक बंगले ‘वर्षा’ पहुंचे थे. बैठक का विस्‍तृत ब्‍योरा अभी नहीं मिल सका है. ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास आघाडी (एमवीए) सरकार में राकांपा, शिवसेना और कांग्रेस शामिल हैं. ठाकरे शिवसेना के अध्यक्ष भी हैं.

    भ्रष्टाचार और आधिकारिक पद के दुरुपयोग के आरोपों को लेकर राज्य के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के उनके खिलाफ जांच शुरू करने जैसे कई मुद्दों के बीच दोनों नेताओं के बीच यह बैठक हुई है. ईडी ने हाल ही में देशमुख के खिलाफ दर्ज धनशोधन के मामले में पूछताछ के लिए शिवसेना नेता एवं महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब को भी तलब किया था.

    ये भी पढ़ें : अगर पत्नी प्रताड़ित करती है तो पति को अलग होने का है अधिकार: हाईकोर्ट

    ये भी पढ़ें : बड़ों के मुकाबले बच्‍चों पर डेंगू का खतरा ज्‍यादा, एक्‍सपर्ट बोले, इस बार तेजी से बढ़ रहे मामले

    राकांपा के एक पदाधिकारी ने बताया कि इनके अलावा दोनों नेता राज्यपाल के कोटे से राज्य विधान परिषद के लिए 12 सदस्यों के मनोनयन के मुद्दे पर भी चर्चा कर सकते हैं. इस महीने की शुरुआत में, राज्य के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार और कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट के साथ मुख्यमंत्री ठाकरे ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर 12 नामों को स्वीकृति देने के लिए अनुरोध किया था.

    उन्होंने बताया कि बैठक में स्थानीय निकायों में अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) आरक्षण बहाल करने की मांग और राज्य के मराठवाड़ा क्षेत्र में कहर बरपा रही भारी बारिश पर भी चर्चा हो सकती है.

    Tags: Chief Minister Uddhav Thackeray, Maharashtra, Sharad pawar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर