ओडिशा में पेट्रोल पंप पर लगी भीषण आग, लोग बोले-धमाके से धरती कांपी

तस्वीर ANI से साभार
तस्वीर ANI से साभार

ओडिशा (Odisha) की राजधानी में पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर भीषण आग (Massive Fire) लग गई जिसमें आठ लोग झुलस गए. दो घायलों की हालत गंभीर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 6:28 PM IST
  • Share this:
भुवनेश्वर. ओडिशा के भुवनेश्वर में राजभवन के पास इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (IOC) के एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर बुधवार को भीषण आग (Massive Fire) लग गई जिसमें आठ लोग झुलस गए. कैपिटल अस्पताल के निदेशक एलडी साहू ने बताया कि दो घायलों की हालत गंभीर है और उन्हें कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आग के कारणों का नहीं चला पता
उन्होंने बताया कि शेष घायलों का इलाज उनके अस्पताल में चल रहा है. अधिकारियों ने बताया कि दमकल की तीन गाड़ियों को आग बुझाने के लिए लगाया गया था और आग पर अब काबू पा लिया गया है. पुलिस आयुक्त एसएस सारंगी ने बताया, "हमारी प्राथमिकता आग को पेट्रोल और डीजल से भरे दो अन्य टैंक तक पहुंचने से रोकने की है.' उन्होंने आईओसी से दो टैंकरों से तत्काल तेल निकालने के उपाय करने को कहा. उन्होंने कहा कि आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है.

मुख्यमंत्री ने मुफ्त इलाज की घोषणा
इस बीच, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि राज्य सरकार घायलों के इलाज पर आने वाला खर्च वहन करेगी. उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.



'जैसे लगा कांप गई धरती'
ओडिशा टीवी पर प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक पेट्रोल पंप के पास मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि धमाके जैसी आवाज आई और लगा कि धरती कांप रही है. स्थानीय खबरों के मुताबिक पेट्रोल पंप पर तेज आग की वजह से आस-पास की दुकानें भी प्रभावित हुई हैं. भुवनेश्वर के डीसीपी उमाशंकर दास के मुताबिक आस-पास के इलाके को एहतियाती तौर पर खाली करवा लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज