फिल्मी स्टाइल में गुप्त कमरे में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर पुलिस ने एक महिला को बचाया

फिल्मी स्टाइल में गुप्त कमरे में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर पुलिस ने एक महिला को बचाया
गुप्त कमरे में चल रहे सेक्स रैकेट से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है (सांकेतिक फोटो)

पुलिस अधिकारी (Police Officer) ने बताया कि लॉज के मालिक / संचालक (lodge owner/operator) ने बाथरूम के एक हिस्से को एक गुप्त कमरे (secret chamber) में बदल दिया था. पुलिस अधिकारी ने बताया, "एक छोटे स्टूल की मदद से कोई भी इस छोटे कमरे में जा सकता है या उससे बाहर निकल सकता है."

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 6:33 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. कोयंबटूर की पुलिस (Coimbatore Police) तब हैरान रह गई जब उन्होंने मेट्टुपालयम (Mettupalayam) के पास सरन्या लॉज पर छापा मारा. एक सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस (Police) ने बुधवार रात लॉज में छापा मारा था. एक फिल्म की तरह ही जहां किसी तस्वीर के पीछे एक गुप्त कमरा (secret chamber) बना होता है, उन्हें एक कमरे के अंदर शीशे के पीछे एक छोटा कमरा (small room behind a mirror) मिला. जहां से एक महिला को बचाया.

मेट्टुपालयम के एक पुलिस अधिकारी (police officer) ने बताया, "हमने सभी कमरों की तलाशी ली (searched all the rooms) और उन्हें खाली पाया. लेकिन एक कमरे के अंदर दो शीशे एक-दूसरे से विपरीत दिशाओं (opposite directions) में स्थित थे." उन्होंने बताया कि लॉज के मालिक / संचालक (lodge owner/operator) ने बाथरूम के एक हिस्से को एक गुप्त कमरे (secret chamber) में बदल दिया था. पुलिस अधिकारी ने बताया, "एक छोटे स्टूल की मदद से कोई भी इस छोटे कमरे में जा सकता है या उससे बाहर निकल सकता है."

एक गुप्त कमरे में बंद बेंगलुरु की 22 साल की महिला को पुलिस ने बचाया
पुलिस ने लॉज में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है और बेंगलुरु की एक 22 वर्षीय महिला को बचाया है, जो ऐसे ही एक गुप्त कमरे में थी.
पुलिस ने कहा कि के. महेंद्रन ने लॉज को लीज पर ले लिया था और आर. गणेशन को एक कर्मचारी के रूप में नियुक्त किया था.



कोविड-19 के दौर में आई थी ग्राहकों की भारी गिरावट
पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि कोविड-19 लॉकडाउन के कारण आरोपियों के व्यवसाय में भारी गिरावट आई थी क्योंकि अधिकांश ऊटी आने वाले पर्यटक ही ग्राहक होते थे.

यह भी पढ़ें: हैदराबाद यूनिवर्सिटी के रिसर्च स्कॉलर की मौत पर हंगामा, अस्पताल पर लापरवाही का आरोप

पुलिस ने यह भी बताया कि अभी यह पता नहीं लगाया जा सका है कि कमरा महेंद्रन ने बनवाया था या उससे पहले संचालकों के ने.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading