Video: चेन्नई में बस की छत पर सवार हो कर Bus Day Celebration मना रहे थे स्टूडेंट्स, बीच रोड पर 30 से ज्यादा छात्र नीचे गिरे

वीडियो में साफ दिख रहा है कि बस के आगे एक गाड़ी चल रही जो अचानक से रुक गई जिसके तुरंत बाद बस ड्राइवर ने बस रोक दी. इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें ये छात्र गिर पड़े हैं.

News18Hindi
Updated: June 18, 2019, 7:28 PM IST
News18Hindi
Updated: June 18, 2019, 7:28 PM IST
तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में सोमवार को गर्मी की छुट्टी के बाद कॉलेज फिर से खुले तो यहां छात्रों ने Bus Day मनाया. हालांकि इस दौरान पुलिस ने 24 कॉलेज छात्रों को बस की छत पर सफर करने के चलते हिरासत में लिया. नए शैक्षणिक वर्ष के दौरान पुलिस ने किसी भी तरह की मारपीट और अप्रिय घटना को रोकने के लिए बस और ट्रेन मार्गों पर अपनी सख्ती बढ़ा दी थी.

पुलिस के अनुसार, सोमवार सुबह MTC बस ( रूट नंबर  47 A) पर कॉलेज में आने वाले पचयप्पा कॉलेज के छात्रों ने हंगामा खड़ा कर दिया, जिससे पुलिस को अय्यनाराम पर वाहन को रोकना पड़ा. उन्होंने कुछ यात्रियों पर हमला भी किया, जिन्होंने बस से उतरने से इनकार कर दिया. पुलिस ने कहा कि छात्र बस में चढ़ गए और नाचने लगे.

यह भी पढ़ें:  चलती बस में महिला सवारी के साथ परिचालक ने की अश्लील हरकत

बस से गिरे 30 से ज्यादा छात्र

इतना ही नहीं एक बस पर करीब 20 से ज्यादा सवार छात्र बीच रोड चलती बस से गिर पड़े. वीडियो में साफ दिख रहा है कि बस के आगे एक गाड़ी चल रही जो अचानक से रुक गई जिसके तुरंत बाद बस  ड्राइवर ने बस रोक दी.  इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें ये छात्र गिर पड़े हैं.



यह भी पढ़ें:  दिल्ली की सड़क पर पुलिस ने ड्राइवर से दिखाई बेरहमी

रोयापेट्टा में, पुलिस ने न्यू कॉलेज के छात्रों के एक समूह को बस की छत पर यात्रा करके उपद्रव पैदा करने पर हिरासत में लिया लेकिन उन्हें कड़ी चेतावनी के साथ छोड़ दिया. अन्य जगहों पर भी इसी तरह की घटनाएं सामने आईं. मद्रास हाईकोर्ट द्वारा बस डे सेलिब्रेशन पर प्रतिबंध के बावजूद छात्र अभी भी सार्वजनिक उपद्रव में शामिल रहते हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...