होम /न्यूज /राष्ट्र /गुरुग्राम में कॉमेडियन कुणाल कामरा का शो रद्द, नाराज हिंदू संगठनों ने सौंपा था ज्ञापन

गुरुग्राम में कॉमेडियन कुणाल कामरा का शो रद्द, नाराज हिंदू संगठनों ने सौंपा था ज्ञापन

कुणाल कामरा का शो रद्द कर दिया गया है.

कुणाल कामरा का शो रद्द कर दिया गया है.

गुरूग्राम (Gurugram) में कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) का 17 सितंबर को होने वाला शो रद्द हो गया है. इससे पहले विश ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

गुरुग्राम में होने वाला कुणाल कामरा का शो रद्द
हिंदू संगठनों ने जताया था विरोध, सौंपा था ज्ञापन
शांति व्‍यवस्‍था के मद्देनजर प्रशासन ने लिया निर्णय

गुरूग्राम. गुरूग्राम (Gurugram) में कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) का 17 सितंबर को होने वाला शो रद्द हो गया है. इससे पहले विश्व हिंदू परिषद (VHP) और बजरंग दल (Bajrang Dal)  ने शुक्रवार को प्रशासन को ज्ञापन दिया था. गुरुग्राम के डिप्टी कमिश्नर को पत्र लिखकर कहा गया था कि कॉमेडियन के शो की अनुमति नहीं देनी चाहिए और उसके शो को रद्द कर देना चाहिए. पत्र में कहा गया है कि कॉमेडियन अपने शो में हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाते हैं. यदि 17 सितंबर को सेक्‍टर 29 में यह शो होगा तो इससे जिले में तनावपूर्ण स्थिति बन सकती है.

हिंदू संगठनों के प्रदर्शन की चेतावनी के मद्देनजर आयोजक क्‍लब ने शो को रद्द कर दिया है. विश्व हिंदू परिषद ने बताया था कि कुणाल अपने शो में हिंदू देवी और देवताओं का मजाक बनाने की कोशिश करते रहे हैं और उस कारण से उन पर पहले ही मुकदमा दर्ज कराया गया है. एक शो के कारण गुरुग्राम में तनाव की स्थिति बन सकती है, ऐसे में शो को तुरंत रद्द कर देना चाहिए. विश्व हिंदू परिषद ने प्रशासन से अनुरोध किया था कि शो को रद्द करने के बाद इसकी जानकारी साझा की जाए. इस पत्र में विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्‍यक्ष अजीत सिंह सहित अन्‍य के हस्‍ताक्षर बताए जाते हैं.

Tags: Bajrang dal, Gurugram, Kunal Kamra, VHP

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें