पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी को BJP नेता ने दी 'कोविड झप्पी' की धमकी, केस दर्ज

बीजेपी ने राष्ट्रीय सचिव ने कहा, उन्हें कोरोना हुआ तो वो सीएम ममता बनर्जी को कोविड झप्पी देंगे.
बीजेपी ने राष्ट्रीय सचिव ने कहा, उन्हें कोरोना हुआ तो वो सीएम ममता बनर्जी को कोविड झप्पी देंगे.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बीजेपी (BJP) के नए राष्ट्रीय सचिव अनुपम हाजरा ने कहा कहा कि अगर उन्हें कोरोना (Corona) हो गया तो वो सीएम ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) के पास जाकर उन्‍हें गले लगा लेंगे. तभी उन्‍हें उन लोगों का दर्द महसूस होगा जो इस बीमारी की चपेट में आए हैं और जिन्‍होंने इस महामारी अपने करीबियों और चहेतों को गंवाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 2:54 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही बीजेपी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. खबर है कि पश्चिम बंगाल के नए राष्ट्रीय सचिव अनुपम हाजरा ने कहा है कि अगर वे कोरोना (Corona) से संक्रमित हुए तो वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) को एक झप्पी देंगे. मामले की गंभीरता को देखते हुए टीएमसी की रिफ्यूजी सेल ने राज्य की प्रमुख और एक महिला के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने पर अनुपम हाजरा के खिलाफ ​पुलिस ने शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस में यह शिकायत दार्जलिंग जिले के सिलीगुड़ी पुलिस स्‍टेशन में दर्ज कराई गई है.

बता दें ​कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तीन दिन की यात्रा पर आज सिलीगुड़ी गई हुई हैं. यहां पर वह उत्तरी बंगाल की प्रशासनिक व्यवस्था की समीक्षा करेंगी. बता दें कि सोमवार को बोलपुर में कोरोना पर बात करते हुए पूर्व सांसद अनुपम हाजरा ने कहा कि राज्य में कोरोना की स्थिति बिगड़ती जा रही है और ममता सरकार इस तरफ ध्यान ही नहीं दे रही है. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कोरोना हो गया तो वो सीएम ममता बनर्जी के पास जाकर उन्‍हें गले लगा लेंगे. तभी उन्‍हें उन लोगों का दर्द महसूस होगा जो इस बीमारी की चपेट में आए हैं और जिन्‍होंने इस महामारी अपने करीबियों और चहेतों को गंवाया है.

इसे भी पढ़ें : केंद्र सरकार पर बरसीं ममता बनर्जी, बोलीं- कृषि बिल पारित करवाने के लिए BJP ने लिया हिंसा का सहारा
तृणमूल कांग्रेस ने ​बीजेपी के नए राष्ट्रीय सचिव अनुपम हाजरा के बयान की तीखी आलोचना की है. बता दें कि अनुपम हाजरा का ये बयान उन्हें राहुल सिन्हा के स्थान पर पार्टी का राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने के एक दिन बाद आया है. राहुल सिन्हा ने सचिव पद से हटाए जाने पर दुख जताते हुए कहाा था कि एक वफादार पार्टी कार्यकर्ता को हटाकर तृणमूल पार्टी से आए एक शख्स के लिए रास्ता बनाया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज