BJP में शामिल होते ही विजयाशांति ने किया दावा, 2023 में तेलंगाना में बनाएंगे सरकार

विजयाशांति भाजपा छोड़ने के बाद वह टीआरएस और कांग्रेस में शामिल हो गई थीं.  (फोटो साभारः ANI)

विजयाशांति भाजपा छोड़ने के बाद वह टीआरएस और कांग्रेस में शामिल हो गई थीं. (फोटो साभारः ANI)

Actor-Politician Vijayashanti Returns To BJP: विजयाशांति ने कहा, मैं आज बीजेपी में शामिल होकर खुश हूं. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि 2023 में तेलंगाना में बीजेपी सरकार बनाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 11:21 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. अभिनेता से नेता बनीं विजयाशांति (Vijayashanti) सोमवार को एक बार फिर भाजपा (BJP) में शामिल हो गयीं. उन्होंने 1990 के दशक में अपने राजनीतिक जीवन की शुरूआत भाजपा से ही की थी और बाद में अन्य पार्टियों से जुड़ गयी थीं. इस मौके पर उन्होंने कहा कि सिर्फ भाजपा ही तेलंगाना के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा कर सकती है.

न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए विजयाशांति ने कहा, मैं आज बीजेपी में शामिल होकर खुश हूं. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि 2023 में तेलंगाना में बीजेपी सरकार बनाएगी. राज्य की सत्तासीन पार्टी केसीआर पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनके प्रशासन में किसी भी तरह का विकास नहीं हुआ है.


पहले की थी गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात
विजयाशांति 80 और 90 के दशक में तेलुगू फिल्मों की सफल अभिनेत्री थीं. उन्होंने हिंदी की भी कई फिल्मों में अभिनय किया है. विजयाशांति ने इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. वह यहां पार्टी मुख्यालय में महासचिव अरुण सिंह, केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी और तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बांदी संजय कुमार की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुयीं.

संसद सदस्य रह चुकी हैं विजयाशांति

विजयाशांति भाजपा छोड़ने के बाद वह टीआरएस और कांग्रेस में शामिल हो गई थीं. 54 वर्षीय विजयाशांति संसद सदस्य भी रह चुकी हैं. वह अलग तेलंगाना राज्य के लिए हुए आंदोलन से भी जुड़ी रहीं. उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ टीआरएस नए राज्य के लोगों के सपनों को पूरा करने में नाकाम रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव नीत सरकार में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार है.



भाजपा 2019 के लोकसभा चुनावों में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद तेलंगाना में अपनी संभावनाओं को लेकर आश्वस्त है. इससे पहले उसने डबका विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में टीआरएस पर जीत हासिल कर लोगों को चौंका दिया था. हाल ही में पार्टी ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनावों में भी अच्छा प्रदर्शन किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज