लाइव टीवी

पश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी में टकराव, सड़क से हटाए गए पीएम मोदी के पोस्टर-बैनर

News18Hindi
Updated: May 14, 2019, 5:48 PM IST

कोलकाता पुलिस के मुताबिक चुनाव आयोग के आदेश के बाद ही सड़क से पोस्टर और बैनर हटाए गए हैं.

  • Share this:
पश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी के बीच एक बार फिर टकराव देखा जा रहा है. कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं और राज्य पुलिस के बीच टकराव की खबरें आ रही हैं. बताया जाता है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली से पहले राज्य पुलिस सभा की अनुमति के कागजात मांगने पहुंच गई. बीजेपी कार्यकर्ता जब कागज नहीं दिखा पाए तो उन्होंने मंच तोड़ने का आदेश दे दिया. इस मामले में अभी रैली स्थल पर हंगामा चल ही रहा था कि दूसरी ओर अमित शाह के स्वागत में सड़क के किनारे लगाए गए पीएम मोदी के होर्डिंग, बैनर और पोस्टर भी पुलिस ने हटा दिए.

इस मामले में कोलकाता पुलिस ने चुनाव आयोग के आदेश का हवाला दिया है. कोलकाता पुलिस के मुताबिक चुनाव आयोग के आदेश के बाद ही सड़क से पोस्टर और बैनर हटाए गए हैं. चुनाव आयोग का कहना है कि इस तरह से पोस्टर और बैनर लगाना आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है.

इसे भी पढ़ें :- ममता बनर्जी गैंगस्टर की तरह कर रही बर्ताव, इसलिए बंगाल में चुनावी हिंसा जारी

भाजपा ने कोलकाता पुलिस की इस कार्रवाई पर आपत्ति जताई और इस कार्रवाई की भर्त्सना की है. गौरतलब है कि सातवें चरण के लिए अमित शाह उत्तर कोलकाता लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए रोड शो और रैली करने वाले हैं.




भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने पुलिस की आरे से की जा रही इस तरह की कार्रवाई पर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने इस मामले में ट्वीट कर ममता सरकार पर हमला बोला. ये नागवार हरकत ठीक नहीं !!! भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जी की कोलकाता रैली को फेल करने के लिए ममता सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही! स्वागत मंच नहीं लगाने दिए गए और सड़क के दोनों और लगाए गुब्बारे और होर्डिंग भी निकाल दिए गए. ये राजनीतिक वैमनस्यता बहुत भारी पड़ेगी दीदी!

ये भी पढ़ें- 

मेरी पहली फिल्म सुपरहिट थी, वैसे ही आजमगढ़ का चुनाव भी सुपरहिट होगा: निरहुआ

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाने के लिए वाराणसी में डटे डंडा गुरु, साइकिल से कर रहे प्रचार

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 4:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...