होम /न्यूज /राष्ट्र /VIDEO: आपको ठंड नहीं लगती? राहुल गांधी बोले- T-Shirt ही चल रही है...जब तक चल रही; चलाएंगे

VIDEO: आपको ठंड नहीं लगती? राहुल गांधी बोले- T-Shirt ही चल रही है...जब तक चल रही; चलाएंगे

कांग्रेस के स्थापना दिवस पर एक बार फिर टी-शर्ट में दिखे राहुल गांधी.

कांग्रेस के स्थापना दिवस पर एक बार फिर टी-शर्ट में दिखे राहुल गांधी.

Congress Foundation Day: कांग्रेस के 138वें स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी मुख्यालय में पहुंचे राहुल गांधी एक बार फिर ट ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: कांग्रेस के 138वें स्थापना दिवस (Congress 138th Foundation Day) के मौके पर पार्टी मुख्यालय पर कांग्रेस नेताओं का जमावड़ा दिखा. इस अवसर पर कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने एआईसीसी हेडक्वार्टर पर पार्टी का झंडा फहराया. कांग्रेस स्थापना दिवस पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी (Rahul Gandhi in T-shirt) समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे. दिल्ली की प्रचंड ठंड में एक बार फिर राहुल गांधी टी-शर्ट में ही नजर आए, जिसे लेकर उनसे सवाल भी पूछा गया, जिसका उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि टी-शर्ट ही चल रही है और जब तक चल रही है, चलाएंगे.

पार्टी स्थापना दिवस पर राहुल गांधी ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं ऐसे संगठन का हिस्सा हूं, जिसने हर परिस्थिति में सत्य, अहिंसा और संघर्ष का रास्ता चुना और हर कदम हमेशा लोकहित में उठाया. जब उनसे दिल्ली की प्रचंड ठंड में टी-शर्ट पहनने को लेकर सवाल पूछा गया कि आज भी टीशर्ट में…तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि टी-शर्ट ही चल रही है और जब तक चल रही है, चलाएंगे. इस दौरान खूब हंसी-ठहाके भी लगे. बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी टी-शर्ट में नजर आ चुके हैं.

वहीं, इस मौके पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि भारत के मूल सिद्धांतों पर लगातार हमले हो रहे हैं. पूरे देश में नफरत का गड्ढा खोदा जा रहा है. जनता मंहगाई, बेरोजगारी से परेशान है लेकिन सरकार को कोई परवाह नहीं. कांग्रेस को समावेशी बनाने के लिए हमें युवाओं, महिलाओं, बुद्धिजीवियों को शामिल करना होगा और इसकी शुरुआत राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से हो चुकी है. हम लोगों से इस यात्रा में शामिल होने की अपील करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा से हमको एक बार फिर से संजीवनी मिली है और विरोधियों में घबराहट पैद हो रही है.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस की स्थापना से जुड़ी एक पुरानी फोटो साझा करते हुए ट्वीट किया कि कांग्रेस स्थापना दिवस के अवसर पर सभी कांग्रेस जन को हार्दिक शुभकामनाएं. हमारे लिए आज का दिन बहुत ही गर्व और गौरव का दिवस है. कांग्रेस पार्टी की स्थापना को लंबा सफर तय करते-करते 137 वर्ष हो गए… 137 साल के त्याग, बलिदान, कुर्बानी का शानदार इतिहास स्वर्णिम अक्षरों में लिखा गया है.

Tags: Congress, Rahul gandhi

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें