कांग्रेस ने की चुनाव आयोग से की शिकायत कहा पेट्रोल पंप से हटाई जाएं पीएम मोदी की होर्डिंग्स

न्यूज़18 की रिपोर्ट के अनुसार आयोग ने यह माना कि यह आचार संहिता का उल्लंघन है इसलिए उसने शिकायत से पहले ही कार्रवाई शुरू कर दी थी.

News18.com
Updated: March 15, 2019, 1:08 PM IST
News18.com
Updated: March 15, 2019, 1:08 PM IST
देश भर में पेट्रोल पंप पर पीएम मोदी की लगी तस्वीर की शिकायक करने के लिए कांग्रेस ने चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है. कांग्रेस का आरोप है कि पेट्रोप पंप पर पीएम की तस्वीरों का इस्तेमाल करना आचार संहिता का उल्लंघन है.

लोकसभा चुनाव 2019: अपनी 'पैतृक' सीट पर आज तक जीत के लिए तरस रही है बसपा

आज विपक्षी दलों ने आयोग से मुलाकात की थी. इसी बैठक में कांग्रेस ने यह मुद्दा उठाया. खबर है कि आयोग ने कहा है कि इन होर्डिंग्स को उतरवाने का काम शुरू हो चुका है और आज शाम तक कितनी होर्डिंग्स और बैनर हटे हैं इसकी सूचना उनको मिल जाएगी. न्यूज़18 की रिपोर्ट के अनुसार आयोग ने यह माना कि यह आचार संहिता का उल्लंघन है इसलिए उसने शिकायत से पहले ही कार्रवाई शुरू कर दी थी. आज रात तक कार्रवाई की रिपोर्ट भी आयोग को मिल जाएगी.


Loading...

विंग कमांडर अभिनंदन की जांच प्रक्रिया पूरी, इस टेस्ट के बाद ही दोबारा उड़ा पाएंगे विमान!

बता दें चुनाव आयोग पहले भी इस तरह के निर्देश देता रहा है. कांग्रेस ने आयोग से इस बात की भी शिकायत की है कि बीजेपी नेता अपने भाषणों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अश्लील बयानबाज़ी कर रहे हैं. इस पर आयोग ने जवाब दिया है कि वह ऐसे भाषण के टेप मंगाकर उनकी जांच करेगा. साथ ही कांग्रेस ने सैनिकों की तस्वीरों के साथ प्रचार करने पर भी सवाल उठाए हैं.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp


 
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...