अपना शहर चुनें

States

असम रैली में बोले पीएम मोदी- लटकाने और भटकाने में कांग्रेस को मास्टरी हासिल है

असम में बोले मोदी, लटकाने और भटकाने में तो कांग्रेस को मास्टरी हासिल है
असम में बोले मोदी, लटकाने और भटकाने में तो कांग्रेस को मास्टरी हासिल है

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, 'उनको चौकीदार से तो नफरत तो है ही, चायवालों से भी ये तिलमिलाए हैं. चाय उगाने वालों से लेकर चाय बनाने वालों की तरफ ये देखते नहीं.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2019, 2:49 PM IST
  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में कांग्रेस पर कटाक्ष किया है. एक चुनावी रैली के दौरान प्रधानमत्री ने कहा कि लटकाने और भटकाने में कांग्रेस को मास्टरी हासिल है. उन्होंने कहा, "गैस क्रैकर प्रोजेक्ट, ढोला-सादिया पुल हो या फिर बोगीबील पुल, दशकों से लटके ऐसे अनेक काम आपके इस चौकीदार की सरकार ने ही पूरे कराए हैं."

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, "उनको चौकीदार से तो नफरत तो है ही, चायवालों से भी ये तिलमिलाए हैं. चाय उगाने वालों से लेकर चाय बनाने वालों की तरफ ये देखते नहीं. असम में चाय की खेती करने वालों का इन्होंने दशकों तक भला नहीं किया. ये चाय वाला, आपके जीवन को आसान बनाने के लिए प्रतिबद्ध है.'

पीएम मोदी ने कहा, 'भारत ने अंतरिक्ष में अपनी क्षमताओं को विस्तार दिया है. अंतरिक्ष में जाकर जीवंत सैटेलाइक को मारने वाला भारत आज चौथा देश बन गया है.' आपको इस बात से खुशी होगी, लेकिन कांग्रेसियों की आंखों में आंसू हैं.



प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इन बातों सब खुश हैं, लेकिन लेकिन दो जगह पर खुशी नहीं है. उसमें एक जगह है कांग्रेस का परिवार और दूसरा आतंकियों का घर-बार. उन्होंने कहा, 11 अप्रैल को जब आप कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाएंगे तो इन्हीं दो जगहों पर सन्नाटा छाने वाला है.
ये भी पढ़ें: अरुणाचल में मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- उन्हें आपकी भलाई से ज्यादा मलाई की जरूरत थी
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज