लाइव टीवी

शशि थरूर बोले- कांग्रेस के पास बैठकर घाव सहलाने का समय नहीं

News18Hindi
Updated: May 28, 2019, 4:41 PM IST
शशि थरूर बोले- कांग्रेस के पास बैठकर घाव सहलाने का समय नहीं
शशि थरूर ने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद कांग्रेस को संकट की स्थिति से बाहर निकालने के लिए राहुल गांधी सबसे सही व्यक्ति हैं.

शशि थरूर ने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद कांग्रेस को संकट की स्थिति से बाहर निकालने के लिए राहुल गांधी सबसे सही व्यक्ति हैं.

  • Share this:
लोकसभा चुनावों में करारी शिकस्त मिलने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे की ख़बरें ज़ोरों पर हैं. कहा जा रहा है कि राहुल गांधी लगातार इस्तीफा देने की मांग पर अड़े हैं. इतना ही नहीं राहुल ने यह भी कह दिया है कि अध्यक्ष पद के लिए उनकी बहन प्रियंका गांधी के नाम को भी आगे न किया जाए. राहुल गांधी के इस रवैये के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर का बयान आया है.

अध्यक्ष पद के लिए राहुल सबसे सही
शशि थरूर ने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद कांग्रेस को संकट की स्थिति से बाहर निकालने के लिए राहुल गांधी सबसे सही व्यक्ति हैं. थरूर ने कहा कि कांग्रेस के पास बैठकर घाव सहलाने का समय नहीं है, राज्यों में होने वाले आगामी चुनावों के लिए उसे खुद को तत्काल तैयार करना होगा.

संकट के दौर से उबर रही है पार्टी

लोकसभा चुनावों में मिली हार के बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के अपने पद से हटने के फैसले को लेकर पार्टी को संकट का सामना करना पड़ रहा है. सिर्फ 52 लोकसभा सीटें जीतने और राज्य सरकारों के अनिश्चित भविष्य को लेकर पार्टी की चिंता गहराती जा रही है.

भाजपा के सामने सिर्फ कांग्रेस ही विकल्प
लोकसभा चुनावों में तिरुवनंतपुरम सीट से जीतकर चुनावी हैट्रिक बनाने वाले थरूर ने कहा है कि अगर लोकसभा में उन्हें कांग्रेस के नेता का पद दिया जाता है तो वह ये काम करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि अभी भी भाजपा के सामने सिर्फ कांग्रेस ही एकमात्र विश्वसनीय राष्ट्रीय विकल्प है और राहुल गांधी के नेतृत्व में ही पार्टी का यह संदेश देश भर में पहुंचा पाएगी.
Loading...

यह भी पढ़ें-

इस्तीफे पर अड़े राहुल गांधी, प्रियंका के नाम पर राज़ी नहीं, कांग्रेस को 1 महीने का वक्त

सुपरस्टार रजनीकांत बोले- राहुल को नहीं देना चाहिए इस्तीफा, मोदी हैं करिश्माई नेता

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 28, 2019, 3:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...