लाइव टीवी

सोनिया गांधी दिल्ली के अस्पताल में भर्ती, राहुल-प्रियंका भी मौजूद

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 12:08 AM IST
सोनिया गांधी दिल्ली के अस्पताल में भर्ती, राहुल-प्रियंका भी मौजूद
सोनिया गांधी की तबियत खराब होने के बाद उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है

कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को पेट में दर्द होने की शिकायत के चलते उन्‍हें दिल्‍ली के सर गंगाराम अस्‍पताल ( Sir Ganga Ram Hospital) में भर्ती कराया गया है. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वहां मौजूद हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 12:08 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को रविवार को पेट में दर्द की शिकायत के बाद जांच के लिए स्थानीय सर गंगा राम अस्पताल ( Sir Ganga Ram Hospital) में भर्ती कराया गया. सूत्रों ने इसकी जानकारी दी. सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष को रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी कुछ जांच की जाएगी.

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा उनके साथ अस्पताल में मौजूद रहे. सोनिया के एक विश्वस्त सहयोगी ने बताया कि संभवत: उन्हें पेट में दर्द की शिकायत थी. गौरतलब है कि शनिवार को लोकसभा में आम बजट के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष संसद में अनुपस्थित थीं.

बता दें सोनिया गांधी की तबियत कल से नासाज़ थी जिसके कारण वह शनिवार को पेश हुए बजट के लिए भी संसद नहीं पहुंची थीं. अस्पताल में डॉक्टर कांग्रेस अध्यक्ष का चेकअप कर रहे हैं जिसके बाद ही किसी तरह की जानकारी सामने आने की संभावना है.

(खबर में अधिक जानकारी का इंतजार है)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 7:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर