कांग्रेस एक गैर संजिदा पार्टी है, सिर्फ चुनाव में सक्रिय होती है: जितेंद्र सिंह

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह. (पीटीआई फाइल फोटो)

Assembly Elections: जितेंद्र सिंह ने कहा, “ हर कार्यकर्ता दिन-रात काम करता है. कांग्रेस एक गैर संजीदा पार्टी है और वह सिर्फ चुनाव के समय में ही सक्रिय रहती है और धर्म के नाम पर वोटों को बांटने के लिए काम करती है. ”

  • Share this:
    नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस एक गैर संजीदा पार्टी है जो सिर्फ चुनाव के वक्त पर ही सक्रिय होती है. सिंह ने कहा कि भाजपा असम में अपनी सक्रियता की वजह से विधानसभा चुनाव जीतेगी. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने राज्य में धर्म के आधार पर मतों को बांटने की दिशा में काम किया है.

    प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री और असम में भाजपा के सह प्रभारी सिंह ने कहा, “ कांग्रेस का यह गैर संजीदा रवैया लोगों में स्पष्ट हो चुका है जो भाजपा में न सिर्फ अति गंभीरता और प्रतिबद्धता देखते हैं, बल्कि लोगों के साथ-साथ पार्टी पदानुक्रम के प्रति जवाबदेही की गहरी भावना भी देखते हैं.”

    उन्होंने कहा कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियों के विपरीत चुनाव के समय में भाजपा का हर कार्यकर्ता सक्रिय हो जाता है.

    धर्म के नाम पर वोट बांटती है कांग्रेस
    सिंह ने पीटीआई-भाषा से कहा, “ हर कार्यकर्ता दिन-रात काम करता है. कांग्रेस एक गैर संजीदा पार्टी है और वह सिर्फ चुनाव के समय में ही सक्रिय रहती है और धर्म के नाम पर वोटों को बांटने के लिए काम करती है. ”

    उन्होंने दावा किया कि लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले विकास के एजेंडे में विश्वास है, इसलिए भाजपा लगातार दूसरी बार असम में सरकार बनाएगी. साथ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा बनाई गई रणनीतिक योजना भी हैं.

    सिंह ने कहा कि भाजपा के नेताओं ने राज्य में आक्रमकता से प्रचार किया. उन्होंने दावा किया कि दूसरी ओर, प्रियंका गांधी असम की अपनी पहली यात्रा के दौरान चाय के बागान गईं और बिना मौसम के ही चाय की पत्तियां तोड़ना शुरू कर दिया.

    असम में तीसरे और अंतिम चरण का चुनाव मंगलवार को है.



    (Disclaimer: यह खबर सीधे सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे News18Hindi टीम ने संपादित नहीं किया है.)