कांग्रेस ने टीम इंडिया को ऐसे दी हैदराबाद टेस्ट में जीत की बधाई, ट्विटर पर उड़ा मज़ाक

कांग्रेस ने टीम इंडिया को ऐसे दी हैदराबाद टेस्ट में जीत की बधाई, ट्विटर पर उड़ा मज़ाक
भारत ने रविवार को हैदराबाद टेस्ट में वेस्टइंडीज को 10 विकेट से हरा दिया.

कांग्रेस ने भी ट्विटर पर टीम इंडिया को जीत की बधाई दी, लेकिन ट्विटर पर बधाई देते हुए कांग्रेस से कुछ ऐसी चूक हो गई, जिसकी वजह से पार्टी को ट्रोल किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2018, 11:32 PM IST
  • Share this:
भारत और वेस्टइंडीज के बीच हैदराबाद में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में शानदार जीत के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं मिल रही हैं. कांग्रेस ने भी ट्विटर पर टीम इंडिया को जीत की बधाई दी, लेकिन ट्विटर पर बधाई देते हुए कांग्रेस से कुछ ऐसी चूक हो गई, जिसकी वजह से पार्टी को ट्रोल किया जा रहा है. कांग्रेस के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स मज़ाक बना रहे हैं.

ICC रैंकिंग में कोहली का दबदबा बरकरार, पृथ्‍वी-रिषभ ने लगाई लंबी छलांग

दरअसल, भारत ने रविवार को हैदराबाद टेस्ट में वेस्टइंडीज को 10 विकेट से हरा दिया. इस तरह भारत ने वेस्टइंडीज का 2-0 से सूपड़ा साफ कर दिया. कांग्रेस ने भारतीय क्रिकेट टीम को 'मेन-इन-ब्लू' कहकर जीत की बधाई दी.



कांग्रेस ने ट्वीट किया, ' वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-0 से टेस्ट सीरीज जीतने पर 'मेन-इन-ब्लू' को बहुत शुभकामनाएं.'
कांग्रेस के हैंडल से ये ट्वीट होते ही यूजर्स ने मजे लेना शुरू कर दिया. दरअसल, भारत और वेस्टइंडीज टेस्ट मैच खेल रहे थे. नियम के मुताबिक, टेस्ट मैच खेलने वाली टीमों ने व्हाइट जर्सी पहनी थी, जबकि वनडे मैचों में टीम इंडिया ब्लू जर्सी पहनती है.कांग्रेस ने अपने ट्वीट में टीम इंडिया को 'मेन-इन-ब्लू' कहकर संबोधित किया, जबकि टीम इंडिया व्हाइट जर्सी में थी. कांग्रेस के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब मज़े लिए.वेस्‍टइंडीज को हराने के बाद अब इस टूर्नामेंट में खेलेंगे पृथ्‍वी शॉ और रहाणेएक यूजर ने लिखा, 'अब लगता है कि कांग्रेस को आंख के डॉक्टर की जरूरत है, क्योंकि बिल्कुल सफेद चीज भी उसे नीली दिखाई देती है.' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'कांग्रेस की आईटी सेल को कलर ब्लाइंडनेस हो गया है क्या?'देखें, ऐसे ही कुछ मज़ेदार ट्वीट्स:-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading