पश्चिम बंगाल: कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने लिखी पीयूष गोयल को चिट्ठी, लोकल ट्रेनें फिर से शुरू करने की मांग

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को खत लिखा है.
कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को खत लिखा है.

resumption of local train services in West Bengal: कांग्रेस नेता ने अपनी चिट्ठी में लिखा है, बंगाल में भी लोगों की जिंदगी को पटरी पर लाने के लिए मेट्रो सेवा की शुरूआत की गई है लेकिन लोकल ट्रेन न चलने से कई लोग अब भी परेशान हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 6:20 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के कारण बंद की गई लोकल ट्रेन (Local Trains) सर्विस कई राज्यों में दोबारा शुरू हो गई है. लेकिन पश्चिम बंगाल में लोकल ट्रेन सर्विस को दोबारा शुरू करने पर राजनीति हो रही है. बीजेपी सांसद के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल (Railway Minister Piyush Goyal) को चिट्ठी लिखी है. रेल मंत्री को चिट्ठी लिख कांग्रेस नेता ने राज्य में दोबारा से लोकल ट्रेनों के संचालन को शुरू करने की बात कही है.

उन्होंने पत्र में लिखा कि लॉकडाउन के बाद देश में परिवहन व्यवस्था को फिर से बहाल करने की कोशिश की जा रही है. बंगाल में भी लोगों की जिंदगी को पटरी पर लाने के लिए मेट्रो सेवा की शुरूआत की गई है लेकिन अभी भी बहुत से लोग ऐसे हैं जो लोकल ट्रेन नहीं चलने के कारण मुश्किलों का सामना कर रहे हैं.

रेलवे स्टाफ से उलझते हैं लोग
अधीर रंजन ने आगे लिखा की अन्य गाड़ियों में अधिक भीड़ के कारण लोग रेलवे स्टाफ से उलझते हैं और कभी-कभार तो मारपीट तक की नौबत आ जाती है. इसलिए जल्द से जल्द इसकी सेवा को फिर से बहाल किया जाए.





राज्य सरकार ने भी लिखा था रेलवे बोर्ड को पत्र
बता दें कि कुछ समय पहले पश्चिम बंगाल सरकार ने रेलवे बोर्ड को पत्र लिख कर कहा था कि राज्य में प्रोटेकॉल का पालन करते हुए मेट्रो एवं लोकल ट्रेन सेवाओं को फिर से शुरू किया जा सकता है. इसको लेकर बंगाल के गृह सचिव अलपन बंधोपाध्याय ने रेलवे बोर्ड को पत्र लिखा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज