BJP में शामिल हो सकती हैं साउथ की एक्‍ट्रेस और कांग्रेस नेता खुशबू सुंदर, पहुंचीं दिल्‍ली

बीजेपी में शामिल हो सकती हैं खुशबू सुंदर. (Pic- Twitter)

2014 से कांग्रेस के सत्ता से बाहर होने के बाद खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) के राजनीतिक करियर का ग्राफ कुछ समय से खराब चल रहा था.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. लोकप्रिय साउथ एक्‍ट्रेस और तमिलनाडु की कांग्रेस महिला नेता खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) बीजेपी (BJP) में शामिल हो सकती हैं. वह 2014 से अब तक करीब छह साल कांग्रेस (Congress) के साथ रही है और उन्होंने पार्टी छोड़ने की खबरों का खंडन भी करती रही है. हालांकि उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें बदस्तूर जोर पकड़ती रही है और उन्होंने रविवार को दिल्ली के लिए रवाना होने के दौरान इस मामले पर कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अब भी कांग्रेस में हैं? तो उन्‍होंने कहा, 'मैं कुछ भी कहना नहीं चाहती'. 2014 से कांग्रेस के सत्ता से बाहर होने के बाद उनके राजनीतिक करियर का ग्राफ कुछ समय से खराब चल रहा था.

    अगर खुशबू बीजेपी से जुड़ती है तो यह बात स्पष्ट है कि बीजेपी 2021 के विधानसभा चुनाव में तमिलनाडु के मैदान को जीतने के लिए उन्हें मैदान में उतारेगी. साउथ इंडियन फिल्मों की लोकप्रिय स्टार रह चुकीं खुशबू पहले भी कुछ पार्टियों में रह चुकी हैं. वह 2010 में डीएमके में शामिल हुई थीं. तब डीएमके सत्ता में थी. उन्होंने एक फिल्म में दिवंगत नेता पेरियार की पत्नी मणियामई की भूमिका निभाई थी, जो मुख्य रूप से तमिलनाडु सरकार द्वारा वित्त पोषित थी. उस समय खुशबू सुंदर ने कहा था, 'मुझे लगता है कि मैंने सही निर्णय लिया है. मुझे लोगों की सेवा करना बहुत पसंद है. मैं महिलाओं की भलाई के लिए काम करना चाहती हूं.'

    हालांकि, चार साल बाद जब खुशबू सुंदर ने डीएमके छोड़ दी. तब उन्होंने कहा था, 'द्रमुक के लिए कड़ी मेहनत एकतरफा रास्ता था.' उसी साल 2014 में वह सोनिया गांधी से मिलने के बाद कांग्रेस में शामिल हो गईं. एक्‍ट्रेस ने तब कहा था, 'मुझे लगता है कि मैं घर पर हूं. कांग्रेस एकमात्र ऐसी पार्टी है जो भारत के लोगों के लिए अच्छा कर सकती है और देश को एकजुट कर सकती है.' लेकिन खुशबू को 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए टिकट नहीं दिया गया, ना ही उन्हें उच्च सदन के लिए चुना गया था.



    वह इस तरह की लोकप्रियता का आनंद लेती थीं. जब वह एक स्टार थीं तब उनके फैंस ने उनके सम्मान में एक मंदिर भी बनाया था. लेकिन उन्हें यौन शुद्धता पर अपनी टिप्पणियों के लिए कटु आलोचना और विरोध का सामना करना पड़ा. तमिलनाडु में आठ महीने दूर राज्य के चुनावों के साथ, राज्य में अपनी सीमित पहुंच के साथ बीजेपी खुशबू सुंदर की स्टार पावर को पकड़ के रूप में देख सकती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.