कर्नाटक के पूर्व CM सिद्धारमैया ने अपने ही सहयोगी को मारा थप्पड़, VIDEO वायरल

मैसूर एयरपोर्ट (Mysuru Airport) पर सिद्धारमैया (Siddaramaiah) ने अपने ही एक सहयोगी को थप्पड़ मार दिया. अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिर किस वजह से सिद्धारमैया ने थप्पड़ मारा.

एएनआई
Updated: September 4, 2019, 1:05 PM IST
कर्नाटक के पूर्व CM सिद्धारमैया ने अपने ही सहयोगी को मारा थप्पड़, VIDEO वायरल
कर्नाटक के पूर्व CM सिद्धारमैया
एएनआई
Updated: September 4, 2019, 1:05 PM IST
कर्नाटक (Karnataka) के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया (Siddaramaiah) के गुस्से से हर कोई वाकिफ है. छोटी-छोटी बातों पर भी वो आग बबूला हो जाते हैं. बुधवार को मैसूर एयरपोर्ट (Mysuru Airport) पर उन्होंने अपने ही एक सहयोगी को थप्पड़ मार दिया. अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिर किस वजह से सिद्धारमैया ने थप्पड़ मारा.

क्या है इस वीडियो में?
करीब 20 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धारमैया फ्रेम में आते हैं और उनके सामने अलग-अलग टीवी चैनल के ढेर सारे माइक लगे हैं. वो वापस लौटते हुए दिखते हैं. तभी उनके साथ एक और शख्स सफेद कपड़े में नजर आता है. सिद्धारमैया उनसे कुछ बात करते हैं और फिर तड़ाक से उन्हें थप्पड़ जड़ देते हैं.

देखें वीडियो:


Loading...



पहले भी लगे हैं आरोप
इससे पहले इस साल जनवरी में भी सिद्धारमैया पर एक महिला से बदसलूकी करने का आरोप लगा था. ये घटना भी मैसूर की थी. सिद्धारमैया के पास एक महिला कुछ शिकायत लेकर पहुंची थी. जैसे ही उस महिला ने बात शुरू की, सिद्धारमैया भड़क गए और महिला के हाथ से माइक छीन लिया. इसी दौरान सिद्धारमैया का हाथ महिला के दुपट्टे पर चला गया और उन्‍होंने उसे नीचे की ओर झटक दिया. पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. हालांकि सिद्धारमैया ने बाद में सफाई देते हुए कहा था, 'ये एक दुर्घटना थी. वो लंबा भाषण दे रही थी. मैंने उसे चुप कराने की कोशिश की. मेरे इरादे गलत नहीं थे. वो मेरी बहन की तरह है और मैं उन्हें पिछले 15 साल से जानता हूं.'

ये भी पढ़ें-

बालाकोट एयरस्ट्राइक के चीफ ने बताया कैसे चुना हमले का दिन
शिवसेना का BJP सरकार पर तंज, बेरोजगार सड़कों पर आएंगे तो उन्हें भी गोली मारोगे?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 12:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...