Bihar Assembly Election Result 2020: कांग्रेस नेता का विवादित ट्वीट, 'गरीब बिहारी मुफ्त वैक्सीन के लालच में आ गए'

बिहार चुनावों के नतीजों रूझानों के बीच कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया है.
बिहार चुनावों के नतीजों रूझानों के बीच कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया है.

Bihar Assembly Election Result 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों के रूझान के बीच कांग्रेस (Congress) नेता अर्चना डालमिया (Archana dalmia) ने ट्वीट कर राज्य के मतदाताओं पर सवाल उठाए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 10:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बिहार विधानसभा चुनावों (Bihar Assembly Election Result 2020) के नतीजों का ऐलान आज हो रहा है. अब तो जो रूझान सामने आए हैं, उसको देखकर लगता है कि राज्य में एनडीए की सरकार बन रही है. हालांकि राजनीतिक गणित पल-पल बदल रहा है. नतीजों के रूझान के बीच कांग्रेस (Congress) नेता अर्चना डालमिया (Archana dalmia) ने ट्वीट कर राज्य के मतदाताओं पर सवाल उठाए हैं. कांग्रेस की शिकायत प्रकोष्ठ की अध्यक्ष अर्चना डालमिया ने ट्वीट किया, 'लगता है गरीब बिहारी मुफ्त वैक्सीन के लालच के चक्कर में आ गए हैं.'

अर्चना डालमिया ने आगे लिखा, 'बिहारियों तुम फिर झूमलों के चक्कर में आ गए. अगर 15 लाख नहीं तो कोविड वैक्सीन (Covid Vaccine) मुफ़्त तो मांगो और मिल जाए तो हम भी बिहार आकर लगवा लेंगे.'


आप विधायक ने साधा निशाना
कांग्रेस नेता द्वारा इस तरह का ट्वीट करने के बाद आम आमदी पार्टी के विधायक ने इस पर पार्टी को निशाना बनाया है. दिल्ली की उत्तम नगर विधानसभा सीटे से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक नरेश बाल्यान ने कांग्रेस नेता को जवाब देते हुए कहा कि ऐसे ही नही कांग्रेस मिट्टी में मिल गई, भाषा देखिए इनकी.





राज्य में कांटे की टक्कर
बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) के नतीजों के अब तक के रूझानों में एनडीए को 120, एमजीबी को 115 व अन्य को 8 सीटों की बढ़त मिली है.परसा विधानसभा क्षेत्र से राजद के छोटे लाल राय ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद के समधी और जदयू उम्मीदवार चंद्रिका राय को 17293 मतों से पराजित किया है.

नतीजों के ऐलान के बीच चुनाव आयोग के अधिकारियों को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहना पड़ा है कि वोटों की गिनती देर रात तक चलेगी. कोरोना वायरस के कारण इस बार ज्यादा मतदान केंद्र बनाए गए थे, जिसकी वजह से मतगणना में देरी हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज