लाइव टीवी

मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को मिली जमानत

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 2:55 PM IST
मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को मिली जमानत
मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद थे कर्नाटक कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार

कांग्रेस (Congress) नेता डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) को दिल्ली हाईकोर्ट ने 2 लाख 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 2:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मनी लॉन्ड्रिंग ((Money Laundering) केस में तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद कांग्रेस (Congress) नेता डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) को दिल्ली हाईकोर्ट ने 2 लाख 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है. कांग्रेस नेता की जमानत याचिका को ट्रायल कोर्ट ने खारिज कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने जमानत के लिए दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

गौरतलब है कि आज सुबह ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने डीके शिवकुमार से मुलाकात की थी और उनकी सेहत से जुड़ी जानकारी ली थी. मुलाकात के दौरान सोनिया गांधी ने शिवकुमार से कहा था कि पूरी पार्टी इस मुद्दे पर एकजुट है और आपके साथ खड़ी है.



बता दें कि यह केस अभियोजन पक्ष की चार्जशीट पर आधारित है, जिसे इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने फाइल किया था. यह मामला उनके खिलाफ पिछले साल बेंगलुरू की एक स्पेशल कोर्ट में इसी चार्जशीट के आधार पर चलना शुरू हुआ था. इस मामले में डीके शिवकुमार के खिलाफ कथित रूप से टैक्स चोरी और हवाला के जरिए करोड़ों रुपये इधर से उधर करने का आरोप है.
Loading...

इसे भी पढ़ें :-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 2:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...