Assembly Banner 2021

BJP नेता के नाती संग हुआ कांग्रेसी दिग्गज डीके शिवकुमार की बेटी का विवाह

शादी समारोह की तस्वीर (ANI Image)

शादी समारोह की तस्वीर (ANI Image)

वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के दिन हुई इस शादी का कार्यक्रम राजधानी बेंगलुरु के निजी होटल में रखा गया था. शादी में राज्य की राजनीति की तकरीबन सभी दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं. इनमें पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी से लेकर वर्तमान स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर रेड्डी भी थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2021, 9:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कर्नाटक कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार (DK Shivkumar) की बेटी का विवाह रविवार को बेंगलुरु (Bengaluru) में सम्पन्न हुई. शिवकुमार की बेटी ऐश्वर्य (Aishwarya) की शादी बीजेपी नेता एसएम कृष्णा (SM Krishna) के नाती अमर्त्य हेगड़े (Amartya Hegde) के साथ हुई है. अमर्त्य कैफे कॉफी डे के फाउंडर दिवंगत वीजी सिद्धार्थ के बेटे हैं.

वैलेंटाइन डे के दिन हुई इस शादी का कार्यक्रम राजधानी बेंगलुरु के निजी होटल में रखा गया था. शादी में राज्य की राजनीति की तकरीबन सभी दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं. इनमें पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी से लेकर वर्तमान स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर रेड्डी भी थे.

लंबे समय तक कांग्रेस की राजनीति कर चुके हैं एमएम कृष्णा
गौरतलब है कि डीके शिवकुमार के दामाद बीजेपी नेता एसएम कृष्णा के नाती हैं. लंबे समय तक कांग्रेस से राजनीति करने वाले कृष्णा 2017 में बीजेपी में शामिल हुए थे. कर्नाटक का पूर्व मुख्यमंत्री होने के अलावा यूपीए के शासन काल में एसएम कृष्णा भारत के विदेश मंत्री भी रहे.
जुलाई, 2019 में वीजी सिद्धार्थ ने किया था सुसाइड, सन्न था उद्योगजगत


अमर्त्य के पिता और CCD के फाउंडर वीजी सिद्धार्थ ने साल 2019 के जुलाई महीने में सुसाइड कर लिया था. उनकी आत्महत्या की वजह से कारोबारी जगत समेत पूरा देश सन्न रह गया था. सुसाइड के करीब एक साल बाद सिद्धार्थ की पत्नी मालविका हेगड़े ने सीसीडी की जिम्मेदारी संभाल ली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज