राजस्थान के सियासी संकट पर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने किया ट्वीट, कहा- हम कब जागेंगे

राजस्थान के सियासी संकट पर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने किया ट्वीट, कहा- हम कब जागेंगे
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने ट्वीट के जरिए कांग्रेस आलाकमान को दी नसीहत.(File Photo)

राजस्थान (Rajasthan) में गहलोत सरकार पर संकट मंडराता देखकर कांग्रेस (Congress)के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने चिंता जाहिर की है.

  • Share this:
नई दिल्ली. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में सियासी उठापटक के बाद अब राजस्थान (Rajasthan) की गहलोत सरकार पर भी संकट के बादल मंडराने लगे हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से नाराज बताए जा रहे राज्य के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) के समर्थन में करीब 20 से ज्यादा विधायक दिल्ली में जमे हुए हैं. राजस्थान में गहलोत सरकार पर संकट मंडराता देख कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने चिंता जाहिर की है. अपने ट्वीट के जरिए उन्होंने इशारों ही इशारों में पार्टी के आलाकमान को आगाह करने की भी कोशिश की है.

कपिल सिब्बल ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'अपनी पार्टी के लिए चिंतित हूं. क्या हम तभी जागेंगे जब चीज़ें हमारे हाथ से निकल जाएंगी.' अपने इस ट्वीट के जरिए कपिल सिब्बल ने न केवल अपनी चिंता जताई है बल्कि अपनी नाराजगी भी दिखा दी है. उन्होंने अपने इस ट्वीट के जरिए पार्टी आलाकमान को संदेश दिया है कि वक्त रहते अगर सही फैसले नहीं लिया गया तो पार्टी को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.


बता दें कि पायलट प्रकरण से कांग्रेस की अंदरूनी सियासत गरमा गई है. एसओजी (SOG) की एफआईआर और पूछताछ की चिट्ठी के बाद डिप्टी सीएम सचिन पायलट की नाराजगी बढ़ गई है. हालांकि एसओजी ने सीएम को भी ऐसी चिट्ठी भेजी है, लेकिन अब पायलट कांग्रेस हाईकमान से मिलकर अपना पक्ष रखना चाहते हैं.





इसे भी पढ़ें :- संकट में गहलोत सरकार! पायलट और निर्दलीय विधायकों को SOG ने भेजी चिट्ठी

आपको बता दें कि डिप्टी सीएम सचिन पायलट को एसओजी ने पूछताछ के लिए धारा 160 के तहत पूछताछ का नोटिस भेजा है. इसमें एसओजी ने सरकार गिराने के षड्यंत्र के मामले में पूछताछ करने की बात कही है. बताया गया है कि सचिन पायलट के साथ-साथ राजस्थान के कुछ निर्दलीय विधायकों को भी SOG ने ऐसी चिट्ठी भेजी है. निर्दलीय विधायक बाबूलाल नागर ने चिट्ठी मिलने की पुष्टि की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading