Home /News /nation /

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- अगर BJP से लड़ना है तो सबको एकजुट होना होगा

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- अगर BJP से लड़ना है तो सबको एकजुट होना होगा

मल्लिकार्जुन खड़गे ने साधा बीजेपी पर निशाना. (File pic)

मल्लिकार्जुन खड़गे ने साधा बीजेपी पर निशाना. (File pic)

Congress: मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस से असल लड़ाई राहुल गांधी दे रहे हैं. बीजेपी और आरएसएस के एजेंडे को हराने के लिए हमें एकजुट होना होगा. दिनोंदिन बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दामों का लेकर उन्‍होंने सरकार की आलोचना की. उन्‍होंने कहा कि राज्‍य सरकारों के साथ जीएसटी साझा नहीं किया जाता. उन्‍होंने सवाल किया कि मनरेगा के फंड भी अब तक क्‍यों नहीं जारी किए जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर हमला बोला. उन्‍होंने पेट्रोल और डीजल के दामों (Petrol Diesel Rate) में हो रही बढ़ोतरी को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधा. उन्‍होंने ममता बनर्जी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस तरह के बयानों से सिर्फ बीजेपी ताकतवर होगी.

    मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस से असल लड़ाई राहुल गांधी दे रहे हैं. बीजेपी और आरएसएस के एजेंडे को हराने के लिए हमें एकजुट होना होगा. दिनोंदिन बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दामों का लेकर उन्‍होंने सरकार की आलोचना की. उन्‍होंने कहा कि राज्‍य सरकारों के साथ जीएसटी साझा नहीं किया जाता. उन्‍होंने सवाल किया कि मनरेगा के फंड भी अब तक क्‍यों नहीं जारी किए जा रहे हैं.

    ममता ने लगाया था ये आरोप
    इससे पहले तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने शनिवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ताकतवर होंगे क्योंकि देश की सबसे पुरानी पार्टी राजनीति को लेकर गंभीर नहीं है. ममता ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस के फैसले न लेने के कारण देश को भुगतना पड़ रहा है. बीजेपी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए बनर्जी ने कहा कि वह अब दिल्ली की दादागीरी बर्दाश्त नहीं करेंगी.

    वहीं गोवा में कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान का बिगुल फूंकते हुए राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी अपने चुनाव घोषणापत्र में जो वादे करती है, वे महज वादा नहीं है बल्कि एक गारंटी है. गोवा में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं.

    गोवा की एक दिवसीय यात्रा पर पहुंचने के बाद दक्षिण गोवा में मछुआरा समुदाय को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी राज्य में विभिन्न हितधारकों के साथ बातचीत करने के बाद खुले और पारदर्शी तरीके से चुनाव घोषणापत्र तैयार करेगी और इसमें पर्यावरण संरक्षण पर ध्यान केन्द्रित किया जाएगा.

    Tags: BJP, Congress, Mallikarjun kharge

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर