Home /News /nation /

पाकिस्तान के साथ व्यापार वाले बयान पर घिरे नवजोत सिंह सिद्धू, कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी बोले- 'बात करना ही बेकार है'

पाकिस्तान के साथ व्यापार वाले बयान पर घिरे नवजोत सिंह सिद्धू, कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी बोले- 'बात करना ही बेकार है'

अमृतसर में मीडिया से बात करते हुए सिद्धू ने कहा था कि अगर पाकिस्तान से हमारी दोस्ती बढ़ी तो हमारा कारोबार भी बढ़ेगा.

अमृतसर में मीडिया से बात करते हुए सिद्धू ने कहा था कि अगर पाकिस्तान से हमारी दोस्ती बढ़ी तो हमारा कारोबार भी बढ़ेगा.

Navjot singh Sidhu Comment on Trade With Pakistan: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि कोरोबार को बढ़ावा देने के लिए देशों में आपसी तालमेल को बढ़ावा देना जरूरी है. इसमें ट्रेड एक्सपो जैसे आयोजन महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं. जिस पर कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने कहा, जब तक पाकिस्तान भारत में आतंकवादियों को भेजना बंद नहीं करता है और ड्रोन के माध्यम से हमारे क्षेत्रों में ड्रग्स और हथियार गिराता है, तब तक पाकिस्तान के साथ व्यापार संबंधी कोई भी बात करना बेकार है.

अधिक पढ़ें ...

    लुधियाना. कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के पाकिस्तान के साथ व्यापार शुरू करने वाले बयान पर राजनीति तेज हो गई है. कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी (Congress MP Manish Tewari ) ने ही नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है. मनीष तिवारी ने कहा कि जब तक पड़ोसी मुल्क अपने भारत विरोधी गतिविधियों को बंद नहीं कर देता, तब तक पाकिस्तान (Trade With Pakistan) के साथ व्यापार संबंधी कोई भी बातचीत करना “बेकार और निरर्थक” है. न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने कहा, जब तक पाकिस्तान भारत में आतंकवादियों को भेजना बंद नहीं करता है और ड्रोन के माध्यम से हमारे क्षेत्रों में ड्रग्स और हथियार गिराता है, तब तक पाकिस्तान के साथ व्यापार संबंधी कोई भी बात करना बेकार है.

    दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतसर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था, ‘अगर पाकिस्तान से हमारी दोस्ती बढ़ी तो हमारा कारोबार भी बढ़ेगा. मैं अपने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की उस योजना की प्रशंसा करता हूं, जब उन्होंने भारत से पाकिस्तान के लिए बस सेवा शुरू की थी.’

    दोनों देशों के बीच आपसी तालमेल बढ़ाना जरूरी
    सिद्धू ने कहा कि कोरोबार को बढ़ावा देने के लिए देशों में आपसी तालमेल को बढ़ावा देना जरूरी है. इसमें ट्रेड एक्सपो जैसे आयोजन महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं. नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मैं पहले भी अनुरोध कर चुका हूं, अब भी अनुरोध कर रहा हूं कि व्यापार फिर से शुरू हो. इससे सबको फायदा होगा.

    ये भी पढ़ेंः- अल्ट्रासाउंड के दौरान भ्रूण की पोजिशन देख रहे थे डॉक्टर्स, तभी दिखा हैरान करने वाला विचित्र नजारा

    कैप्टन के बीजेपी में जाने का होगा असर?
    वहीं कैप्टन अमरिन्दर सिंह की पंजाब लोक कांग्रेस के साथ भाजपा के संभावित गठजोड़ पर प्रतिक्रिया देते हुए तिवारी ने कहा कि कप्तान 20 साल से कांग्रेस के नेता हैं और साढ़े नौ साल से पंजाब के मुख्यमंत्री हैं. बेशक, राज्य में गठबंधन का असर होगा. बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस छोड़ने के बाद अपनी नई पार्टी की शुरुआत की है.

    Tags: Congress, India pakistan, Navjot singh sidhu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर