कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा कोरोना से संक्रमित, एम्स में भर्ती

मोतीलाल वोरा से पहले कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता कोविड की चपेट में आ चुके हैं (फाइल फोटो)
मोतीलाल वोरा से पहले कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता कोविड की चपेट में आ चुके हैं (फाइल फोटो)

कांग्रेस (Congress) के कई वरिष्ठ नेता जैसे अहमद पटेल (Ahmed Patel), अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi), तरुण गोगोई (Tarun Gogoi), आरपीएन सिंह (RPN Singh) तथा पार्टी के कई अन्य नेता पिछले कुछ महीनों में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हुए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 8:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा (Senior leader Motilal Vora) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं और उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया है. वोरा से जुड़े सूत्रों का कहना है कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. वोरा 91 साल के हैं. इससे पहले कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता कोविड-19 (COVID-19) की चपेट में आ चुके हैं. कांग्रेस (Congress) के कई वरिष्ठ नेता जैसे अहमद पटेल (Ahmed Patel), अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi), तरुण गोगोई (Tarun Gogoi), आरपीएन सिंह (RPN Singh) तथा पार्टी के कई अन्य नेता पिछले कुछ महीनों में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हुए.

वहीं कांग्रेस से जुड़े एक अन्य हाईप्रोफाइल नेता के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. ये नेता हैं डीके सुरेश (DK Suresh). बता दें कि इससे एक दिन पहले ही सीबीआई ने उनके घर की जांच की थी. कर्नाटक कांग्रेस (Karnataka Congress) अध्यक्ष डीके शिवकुमार (President DK Shivkumar) और उनके भाई डीके सुरेश के आवासों पर सीबीआई (CBI) द्वारा तलाशी लिए जाने के एक दिन बाद मंगलवार को सुरेश ने कहा कि उनकी जांच में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus infection) की पुष्टि हुई है. सुरेश ने सीबीआई के अधिकारियों (CBI Officers) समेत उनके संपर्क में आए सभी लोगों से अपनी जांच कराने की अपील की है.





सुरेश ने ट्वीट कर दी कोरोना संक्रमित होने की जानकारी
सुरेश ने ट्वीट किया, “मैं बताना चाहता हूं कि मेरी जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. मुझमें लक्षण नहीं हैं और मैं पृथक-वास में हूं.”

यह भी पढ़ें: हाथरस पीड़िता की पहचान उजागर करने पर दिग्विजय, स्वरा और अमित मालवीय को नोटिस



उन्होंने कहा, “मेरे मित्र और परिवार के जो सदस्य मेरे संपर्क में आए हैं उनसे अपनी जांच कराने का अनुरोध करता हूं. मैं सीबीआई और मीडिया के मित्रों से भी जांच कराने का अनुरोध करता हूं.”
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज