कांग्रेस के पूर्व मंत्री का विवादित बयान- राम कदम की जीभ काटने वाले को दूंगा 5 लाख रुपये

पूर्वी महाराष्ट्र के बुलढाना में आयोजित एक कार्यक्रम के वीडियो में कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सुबोध साओजी कथित रूप से यह कहते देखे जा सकते हैं कि कदम का बयान विधायक की गरिमा के अनुरूप नहीं है.

News18Hindi
Updated: September 7, 2018, 8:16 AM IST
कांग्रेस के पूर्व मंत्री का विवादित बयान- राम कदम की जीभ काटने वाले को दूंगा 5 लाख रुपये
भाजपा विधायक राम कदम (File photo)
News18Hindi
Updated: September 7, 2018, 8:16 AM IST
महाराष्ट्र के एक पूर्व मंत्री ने भाजपा विधायक राम कदम की जीभ काटकर लाने वाले को इनाम देने का ऐलान किया है. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो क्लिप में वह ऐसा बोलते दिख रहे हैं. बता दें कि भाजपा विधायक राम कदम लड़की का अपहरण कर लेने संबंधी अपनी एक टिप्पणी को लेकर विवादों में हैं. इसके बाद कांग्रेस के पूर्व मंत्री सुबोध साओजी ने यह टिप्पणी की है.

पूर्वी महाराष्ट्र के बुलढाना में आयोजित एक कार्यक्रम के वीडियो में कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सुबोध साओजी कथित रूप से यह कहते देखे जा सकते हैं कि कदम का बयान विधायक की गरिमा के अनुरूप नहीं है. उन्होंने कहा, "और इसलिए मैं उनकी जीभ काटकर लाने वाले को पांच लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान करता हूं."



बता दें कि मुंबई में दही हांडी आयोजन के दौरान बीजेपी विधायक राम कदम ने लड़कियों को लेकर विवादास्पद बयान दिया था. घाटकोपर से बीजेपी विधायक राम कदम ने इस दौरान युवाओं को संबोधित किया और उनके लिए लड़कियां भी किडनैप करके लाने की बात कही. सोशल मीडिया बीजेपी विधायक राम कदम के विवादित बयान का वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें उन्होंने लड़कों के लिए लड़कियां भगाकर और किडनैप कर लाने की बात कही थी.

इस विवादित बयान का वीडियो राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधायक जितेंद्र आव्हाड ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वीडियो में राम कदम ने कहा था, 'अगर लड़के को लड़की पसंद है और उसके मां-बाप को लड़की पसंद आए तो... भी शादी में कोई ऐतराज नहीं है... तो लड़की को भगाकर लाकर दूंगा.'

(इनपुट भाषा से )
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर