होम /न्यूज /राष्ट्र /PM मोदी के मुरीद हुए कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद, आयुष्मान भारत योजना पर कही ये बात

PM मोदी के मुरीद हुए कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद, आयुष्मान भारत योजना पर कही ये बात

पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने आयुष्मान भारत योजना की तारीफ की.

पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने आयुष्मान भारत योजना की तारीफ की.

कांग्रेस (Congress) नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana) की तारीफ करते ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. कांग्रेस (Congress) नेताओं का नजरिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर बदलता दिखाई दे रहा है. कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor), जयराम रमेश (Jairam Ramesh) और अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi) के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने भी मोदी सरकार की योजना की तारीफ की है. सलमान खुर्शीद ने आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana) की तारीफ करते हुए इसे एक बेहतर योजना बताया है. मोदी सरकार की तारीफ करने वालों में उन कांग्रेस नेताओं की लिस्ट लंबी है जो मनमोहन सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं.

    लखनऊ में मंगलवार को वित्त आयोग की 15वीं बैठक में भाग लेने पहुंचे कांग्रेस नेता सलमान खर्शीद ने मोदी सरकार की आयुष्मान भारत योजना की जमकर सरहाना की. उन्होंने कहा, गरीबों के साथ ही मध्य आय वर्ग के लोगों के लिए यह योजना काफी शानदार है. इस तरह की योजना का सभी दलों को समर्थन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि यह एक अच्छी योजना है, जिसे सबका सहयोग मिलना चाहिए. उन्होंने इसके साथ ही यह भी कहा कि भारत में आयुष्मान भारत योजना अभी सही तरीके से लागू नहीं की गई है. इस योजना को शुरू करने में उतना पैसा खर्च नहीं किया गया है, जितना इसके लिए आवंटित किया गया था.

    पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर भी कर चुके हैं प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ
    कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने पिछले महीने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि मैं पिछले कई सालों से दलील दे रहा हूं कि यदि नरेंद्र मोदी कोई सही काम करते हैं या सही बात करते हैं तो उनकी सराहना की जानी चाहिए. इससे पहले कांग्रेस नेता जयराम रमेश भी प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि वक्त आ गया है कि अब हम 2014 से 2019 के बीच प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए गए काम को समझें, जिसकी वजह से उन्हें पिछली बार से 30 प्रतिशत ज्यादा वोट हासिल हुए हैं.

    इसे भी पढ़ें :- खुर्शीद के बयान पर BJP का तंज- कांग्रेस ने माना उसके पास न नेता है और न नीति

    कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि काम का आकलन किसी व्यक्ति के आधार पर नहीं बल्कि उसकी ओर से उठाए गए मुद्दों के आधार पर किया जाना चाहिए. गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के फैसले का कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी समर्थन कर चुके हैं.

    इसे भी पढ़ें :- सोनिया गांधी नहीं, इस नेता को कांग्रेस अध्यक्ष देखना चाहते हैं सलमान खुर्शीद

    Tags: Abhishek manu singhvi, Congress, Jairam ramesh, Narendra modi, Pm narendra modi, Salman khurshid, SHASHI THAROOR

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें