होम /न्यूज /राष्ट्र /

प्रियंका गांधी का केंद्र पर हमला, कहा-100 दिन लगे या फिर 100 साल कांग्रेस किसानों के साथ

प्रियंका गांधी का केंद्र पर हमला, कहा-100 दिन लगे या फिर 100 साल कांग्रेस किसानों के साथ

कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला. (फ़ाइल फोटो)

कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला. (फ़ाइल फोटो)

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा कि ये जो 3 कृषि कानूनों (Agriculture Law) हैं...ये किसानों की भलाई के लिए बनाएं गए हैं या पीएम मोदी के खरबपति मित्रों के भलाई के लिए बनाएं गए हैं.

    नई दिल्‍ली. केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों (Agriculture Law) के विरोध में दिल्‍ली के बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन (kisan andolan) को 100 बीत चुके हैं. किसान आंदोलन के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस ने एक बार फिर किसानों को अपना पूरा समर्थन देने की बात कही है. पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में कांग्रेस पार्टी की किसान महापंचायत (Kisan Mahapanchayat) में कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला और कृषि कानून वापस लेने की मांग की.

    कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा, कृषि कानून को वापस लेने में चाहे कितने भी साल लग जाएं, कांग्रेस हर वक्‍त किसानों के साथ खड़ी रहेगी. इसके लिए चाहे 100 दिन लग जाएं या फिर 100 साल कांग्रेस और किसान पीछे नहीं हटेंगे.

    इसे भी पढ़ें :- Farmers Protest: कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा- सरकार कानूनों में संशोधन के लिए तैयार लेकिन...

    कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि ये जो 3 कानून हैं...ये क्या आपके (किसान) भलाई के लिए बनाएं गए हैं या पीएम मोदी के खरबपति मित्रों के भलाई के लिए बनाएं गए हैं? आज 100 दिन पूरे हो गए हैं, लाखों किसान बॉर्डर पर बैठे हैं. अगर ये कानून आपके लिए बनाया गया है तो आप में से लाखों लोग बॉर्डर पर क्यों बैठे हैं?

    इसे भी पढ़ें :- Kisan Andolan: किसान आंदोलन को समर्थन देने विदेश से पहुंच रहे लोग, गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे न्‍यूयार्क से आए लोग

    इसके साथ उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली बॉर्डर इसलिए नहीं जा सकते क्योंकि वो किसानों का आदर नहीं कर रहे, क्योंकि उनकी सरकार किसानों के लिए नहीं चल रही है, देशवासियों के लिए नहीं चल रही है उनकी सरकार उद्योगपतियों के लिए चल रही है, बड़े-बड़े खरबपतियों के लिए के लिए चल रही है.undefined

    Tags: Agriculture Law, Central government, Congress, Kisan Andolan, Meerut news, New Agriculture Law, Priyanka gandhi

    अगली ख़बर