जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस बरसाने लगी लाठियां तो ऐसे ढाल बन गईं प्रियंका गांधी, Video वायरल

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस के डंडों से बचाने पहुंचीं प्रियंका गांधी. (PTI)
कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस के डंडों से बचाने पहुंचीं प्रियंका गांधी. (PTI)

डीएनडी फ्लाईओवर पर काफी देर चले हंगामे के बाद यूपी पुलिस ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi), प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) समेत 35 नेताओं को हाथरस (Hathras) जाने की इजाजत दे दी. कांग्रेस (Congress) के दोनों नेता देर शाम पीड़िता के परिजनों से मिले और उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 2:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हाथरस में कथित गैंगरेप (Hathras Gangrape Case) पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को शनिवार शाम डीएनडी फ्लाईओवर पर रोक लिया गया. इस बात से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फ्लाईओवर पर हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा बढ़ने पर जब पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वहां से जाने के लिए कहा तो पुलिस के साथ उनकी झड़प हो गई. इसके बाद पुलिस ने एक कांग्रेसी कार्यकर्ता पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी. इसे देखकर प्रियंका गांधी अपने कार्यकर्ता को बचाने के लिए वहां पहुंचीं और पुलिस से कार्यकर्ता को छुड़ा लिया. इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसे कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि डीएनडी फ्लाईओवर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए भारी पुलिस बल तैनात थी. इसी दौरान कुछ कार्यकर्ता पुलिस की बैरीकेड को पारकर आगे जाने की कोशिश करने लगे. कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस ने एक कार्यकर्ता को पकड़ लिया और लाठियां बरसानी शुरू कर दीं. जैसे ही प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ता को पिटता देखा वैसे ही वह बैरीकेड को गिराते हुए उस कार्यकर्ता के पास पहुंचीं और पुलिसकर्मियों को धक्का देते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता को बचा लिया. इसके बाद उस कार्यकर्ता को गाड़ी में बैठाया गया और राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने उसका हालचाल पूछा.


काफी देर चले हंगामें के बाद पुलिस ने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत 35 नेताओं को हाथरस जाने की इजाजत दे दी. हाथरस जाने के दौरान रास्ते में प्रियंका गांधी ने मीडिया से बात की और योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैं अभी तक ये नहीं समझ पा रही हूं कि सरकार ने ऐसा क्यों किया. उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि वह पीड़ित परिवार की मदद करे और उन्हें समर्थन दे.





इसे भी पढ़ें :- प्रियंका गांधी से बदसलूकी पर भड़के संजय राउत, योगी सरकार को सुनाई खरी-खोटी

योगी सरकार पर जमकर बरसीं प्रियंका गांधी
प्रियंका गांधी ने कहा कि एक बेटी के साथ इतना बड़ा हादसा हो गया, उसके बाद अगर हम उसके परिवार के साथ खड़े नहीं हो सकते, उनकी मदद नहीं कर सकते और उन्हें न्याय नहीं दिला सकते तो किस काम की है सरकार. बता दें कि देर शाम राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़िता के परिवार से मिले और न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया. इस दौरान पीड़िता की मां ने प्रियंका गांधी के गले लगकर अपना दर्द बांटा. राहुल गांधी ने भी पीड़िता के परिजनों को इस मुश्किल वक्त में हिम्मत दी और मदद का भरोसा भी दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज