अपना शहर चुनें

States

प्रियंका गांधी ने नव वर्ष पर UP भेजे 10 लाख कैलेंडर, हर जिले, कस्बे और गांव तक पहुंचाने की तैयारी

नववर्ष पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी भेज 10 लाख कैलेंडर (कैलेंडर में ऐसी लगी है तस्वीरें)
नववर्ष पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी भेज 10 लाख कैलेंडर (कैलेंडर में ऐसी लगी है तस्वीरें)

कांग्रेस (Congress) के 12 पेज के इस कैलेंडर के हर एक पेज पर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के यूपी के सोनभद्र के उम्भा और हाथरस जैसे कांडों के बाद पीड़ितों से मिलने की तस्वीरों के साथ अमेठी, रायबरेली, हरियाणा और झारखंड के भी जनसंपर्क से जुड़ी तस्वीरों को लगाया गया है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में मिशन-2022 को लेकर कांग्रेस द्वारा हर गांव तक अपने संगठन को मजबूत बनाने के लिये हर संभव प्रयास किया जा रहा है. कांग्रेस हर घर तक अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की कवायद में जुटी हुई. इसी क्रम में नव वर्ष के मौके पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने 10 लाख कैलेंडर यूपी भेजे हैं.

जिलों में कैंप कर रहे नेताओं को दी गई जिम्मेदारी

इन कैलेंडर को यूपी के बड़ी आबादी तक पहुंचाया जाएगा. इन्हें यूपी के हर न्याय पंचायत में संगठन के गठन के लिए जिलों में कैंप कर रहे कांग्रेस पदाधिकारियों और स्थानीय नेताओं की अगुवाई में हर जिले, हर कस्बे और हर गांव में उसकी आबादी के मुताबिक पहुंचाया जाएगी.




यूपी को कांग्रेस परिवार मानती है: अनिल यादव

प्रियंका गांधी के इन कैलेंडरो पर बात करते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश सचिव संगठन अनिल यादव कहते हैं कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश को अपना घर और उत्तर प्रदेश के लोगों को अपना परिजन और परिवार मानती है. हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी नव वर्ष के मौके पर कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका ने यूपी के लोगों के लिये 10 लाख कैलेंडर भेजे हैं.

priyanka calender
नए साल पर प्रियंका गांधी ने यूपी के लिए भेजे 10 लाख कैलेंडर


कैंलेंडर में प्रियंका के संघर्ष की तस्वीरें

12 पेज के इस कैलेंडर के हर एक पेज पर प्रियंका गांधी के यूपी के सोनभद्र के उम्भा और हाथरस जैसे कांडों के बाद पीड़ितों से मिलने की तस्वीरों के साथ अमेठी, रायबरेली, हरियाणा और झारखंड के भी जनसंपर्क से जुड़ी तस्वीरों को लगाया गया है. इसके जरिये न सिर्फ नववर्ष की शुभकांमनाए दी गई है, बल्कि उन्हे दुख-दर्द में प्रियंका गांधी के नेतृत्व में काँग्रेस के हर वक्त खड़े रहने का भी संदेश दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज