लाइव टीवी

कुणाल कामरा पर एयरलाइन कंपनियों ने लगाया बैन तो राहुल गांधी ने ऐसे साधा निशाना

News18Hindi
Updated: January 29, 2020, 11:07 PM IST
कुणाल कामरा पर एयरलाइन कंपनियों ने लगाया बैन तो राहुल गांधी ने ऐसे साधा निशाना
राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस के दूसरे नेता भी कुणाल कामरा के समर्थन में सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

पत्रकार के साथ बदसलूकी के मामले में स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पर एयरलाइन कंपनियों ने बैन लगा दिया है. अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) उनके समर्थन में उतर आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2020, 11:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पत्रकार के साथ बदसलूकी के मामले में स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पर एयरलाइन कंपनियों ने बैन लगा दिया है. अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) उनके समर्थन में उतर आए हैं. उन्होंने ट्विटर पर इसके लिए सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, 4 एयरलाइनों द्वारा कुणाल कामरा पर लगाया गया प्रतिबंध एक आलोचक को चुप कराने के लिए सरकार के साथ अपने प्रभाव का लाभ उठाकर कायरतापूर्ण काम है.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने लिखा, वह जो 24 घंटे अपना न्यूज कैमरा प्रोपेगेंडा फैलाने के लिए एक टूल की तरह इस्तेमाल करते हैं, उन्हें कुछ साहस उस समय भी दिखाना चाहिए, जब कैमरा उन पर घूमता है.





बता देंं कि इंडिगो (Indigo) और एअर इंडिया (Air India) के बाद स्पाइसजेट (SpiceJet) और गोएयर (Goair) ने भी बुधवार को स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पर अपने विमानों में यात्रा करने पर रोक लगा दी. स्पाइसजेट (Spicejet) द्वारा रोक लगाए जाने के तुरंत बाद कॉमेडियन ने एक व्यंग्यात्मक ट्वीट किया, ‘मोदी जी क्या मैं चल सकता हूं या उस पर भी प्रतिबंध है.’ उन्होंने अपने ट्वीट के साथ रोने वाला इमोजी भी लगाया.



कुणाल कामरा ने दी सफाई
टि्वटर पर दिए एक बयान में कामरा ने कहा कि उड़ान (मुंबई-लखनऊ) में ऐसा कभी नहीं हुआ, जब उन्होंने केबिन क्रू के आदेशों का पालन न किया हो. उन्होंने कहा, ‘यह मेरे लिए कहीं से भी हैरान करने वाला नहीं है कि संविधान के अनुच्छेद 19 के तहत अभिव्यक्ति की आजादी के अधिकार का इस्तेमाल करने पर तीन एयरलाइनों ने मुझ पर यात्रा करने से अस्थायी प्रतिबंध लगा दिया है. असल बात यह है कि मैंने कभी अशिष्ट व्यवहार नहीं किया और ऐसा कभी नहीं हुआ जब केबिन क्रू के आदेशों का पालन न किया हो.’

यह भी पढ़ें...
Delhi Assembly Election: अकाली दल का यू-टर्न, BJP को समर्थन का ऐलान किया


खराब व्यवहार वाले यात्री ट्रेन में नहीं कर सकेंगे सफर, रेलवे ला रहा नया नियम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 11:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading