Assembly Banner 2021

राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल सस्ता होने पर कसा तंज, कहा- इतने पैसों का क्या करोगे?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पेट्रोल व डीज़ल की कीमतों पर केंद्र सरकार पर कसा तंज. (File pic)

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पेट्रोल व डीज़ल की कीमतों पर केंद्र सरकार पर कसा तंज. (File pic)

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पेट्रोल व डीज़ल की बढ़ती कीमतों (Petrol and Diesel Price) को लेकर केंद्र की भाजपा नीत सरकार पर पहले निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह सरकार चलाने के लिए लोगों की जेब से जबरन पैसा निकाल रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 1:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में कच्‍चे तेल (Crude Oil) की कीमतों पर गिरावट के कारण पेट्रोल और डीजल के दाम (Petrol and Diesel Price) में एक बार फिर गिरावट दर्ज की गई है.पेट्रोल और डीजल के दामों में आज 17 से 18 पैसे प्रति लीटर की कमी दर्ज की गई है. पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों पर लगातार मोदी सरकार पर हमलावर रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इनकी कम कीमत पर अब तंज कसा है. राहुल गांधी ने कहा है कि चुनाव को देखते हुए यह कटौती की गई है.

राहुल गांधी ने पेट्रोल और डीजल के रेट कम होने पर ट्वीट करते हुए कहा, चुनाव के कारण केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीज़ल 17/18 पैसे प्रति लीटर सस्ता किया है. बचत की इस धनराशि से आप क्या-क्या करेंगे?

Congress, Rahul Gandhi, Petrol, Diesel, Modi Government, Petrol Rate



बता दें, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पेट्रोल व डीज़ल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र की भाजपा नीत सरकार पर पहले निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह सरकार चलाने के लिए लोगों की जेब से जबरन पैसा निकाल रही है.

इसे भी पढ़ें :- कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ नहीं चलेगा मानहानि का मामला, अटॉर्नी जनरल ने नहीं दी अनुमति

गांधी ने अर्थव्यवस्था की हालत चरमराने के लिए सरकार के कुप्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया था. चुनाव प्रचार के लिए केरल पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, था कि समस्या कुछ और वक्त तक जारी रहेगी, क्योंकि कुप्रबंधन काफी ज्यादा और गहरा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज