Assembly Banner 2021

टी-शर्ट और पैंट में ही समुद्र में कूद गए राहुल गांधी, वायरल हो रहा है ये VIDEO

राहुल गांधी ने मछुआरों के साथ समुद्र लगाया गोता. (Pic- ANI)

राहुल गांधी ने मछुआरों के साथ समुद्र लगाया गोता. (Pic- ANI)

Rahul Gandhi Viral Video: राहुल गांधी नीली टी-शर्ट और खाकी ट्राउजर पहने ही समुद्र में कूद गए. इस दौरान राहुल गांधी के साथ एक सिक्योरिटी गार्ड भी था. जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी करीब 10 मिनट तक समुद्र की लहरों के बीच गोते खाते रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 1:57 PM IST
  • Share this:
तिरुवनंतपुरम. केरल विधानसभा चुनावों की तैयारी में राज्य के दौरे पर गए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का इन दिनों काफी जुदा और अनोखा अंदाज देखने को मिल रहा है. राहुल गांधी कभी कॉलेज में छात्रों के साथ मुलाकात कर रहे हैं तो अब उनका समुद्र के पानी में गोते खाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

दरअसल, राहुल गांधी मछुआरों के जीवन को करीब से देखने समझने के लिए उनके साथ नाव में सवार होकर समुद्र में गए और जब जाल डाला गया, तो उन्होंने भी बाकी मछुआरों के साथ समुद्र में छलांग लगा दी. समुद्र में गोते खाते हुए राहुल गांधी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप भी देखिए VIDEO...





राहुल नीली टी-शर्ट और खाकी ट्राउजर पहने ही समुद्र में कूद गए. इस दौरान राहुल गांधी के साथ एक सिक्योरिटी गार्ड भी था. जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी करीब 10 मिनट तक समुद्र की लहरों के बीच गोते खाते रहे.
न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, राहुल के साथ नाव पर 23 मछुआरे थे. अखिल भारतीय कांग्रेस समिति महासचिव के.सी वेणुगोपाल और टी.एन प्रतापन सहित पार्टी के चार नेता भी मौजूद रहे.

मछुआरों ने राहुल को नाव पर ही ब्रेड और मछली करी खिलाई. सूत्रों के मुताबिक राहुल करीब ढाई घंटे समुद्र में रहे. उन्होंने मछुआरों द्वारा पकाई गई करी का लुत्फ उठाया.

कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने कहा वह (राहुल गांधी) हमें बताए बगैर ही पानी में उतर गए…हम सभी दंग रह गए, लेकिन वह बहुत सहज दिख रहे थे. वह करीब 10 मिनट तक पानी में रहे. वह एक अच्छे तैराक हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज