कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किया सवाल, क्या भारत कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अच्छी स्थिति में है?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किया सवाल, क्या भारत कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अच्छी स्थिति में है?
राहुल गांधी ने कोरोना के बिगड़ते हालात पर उठाए सवाल. (फाइल फोटो, PTI)

भारत (India) में सोमवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के एक दिन में सर्वाधिक 28,701 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमितों की कुल संख्या 8,78,254 हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 13, 2020, 12:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर सोमवार को एक बार फिर सवाल उठाते हुए पूछा कि क्या कोविड-19 (COVID-19) के खिलाफ लड़ाई में भारत अच्छी स्थिति में है.

राहुल गांधी ने भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने की तुलना दुनिया के कई देशों में कोविड के संक्रमण में बढ़ोतरी से करने वाला एक ग्राफ साझा करते हुए ट्वीट किया, कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में भारत अच्छी स्थिति में है? देश में कोरोना की बिगड़ती स्थिति को लेकर राहुल गांधी पहले भी सवाल उठाते रहे हैं. उन्होंने केंद्र सरकार की ओर से लगाए गए लॉकडाउन पर भी सवाल उठाए थे और पूछा था कि सरकार अब आगे क्या करेंगी.


स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, भारत में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में सर्वाधिक 28,701 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमितों की कुल संख्या 8,78,254 हो गई. पिछले 24 घंटे में 500 और लोगों की मौत के बाद देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 23,174 हो गई है.



इसे भी पढ़ें :- राहुल गांधी ने बुद्ध पूर्णिमा पर बधाई के बहाने केंद्र सरकार पर कसा तंज, कहा- तीन चीजें देर तक छिप नहीं सकतीं

इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक खबर का हवाला देते हुए शनिवार को सवाल किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘पीएम केयर्स’ कोष में अनुदान देने वालों के नामों का खुलासा क्यों नहीं कर रहे हैं. उन्होंने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री उन लोगों के नामों का खुलासा क्यों नहीं करना चाहते जिन्होंने पीएम केयर्स (PM Cares) के लिए पैसा दिया है? हर कोई जानता है कि चीनी कंपनियों (Chinese Companies) हुवेई, शाओमी, टिकटॉक और वन प्लस ने पैसे दिए. वह इस बारे में विवरण साझा क्यों नहीं कर रहे हैं?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading