शशि थरूर ने सुमित्रा महाजन के निधन पर लिखा ट्वीट किया डिलीट, कहा- राहत मिली

शशि थरूर ने सुमित्रा महाजन के निधन पर लिखा ट्वीट किया डिलीट. (File pic)

शशि थरूर ने सुमित्रा महाजन के निधन पर लिखा ट्वीट किया डिलीट. (File pic)

शशि थरूर (Shashi Tharoor) के ट्वीट को अफवाह बताते हुए बीजेपी (BJP) के नेता ने कहा कि 78 वर्षीय भाजपा नेता एक स्थानीय अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रही हैं. पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन (Sumitra Mahajan)के निधन की खबर को सरासर गलत है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 12:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने गुरुवार को पूर्व लोकसभा अध्‍यक्ष सुमित्रा महाजन (Sumitra Mahajan) के निधन के बारे में एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट के बाद बीजेपी (BJP) की ओर से इस खबर को अफवाह बताते हुए कहा गया कि सुमित्रा महाजन पूरी तरह से स्‍वस्‍थ हैं. इस जानकारी के बाद अब शशि थरूर ने अपना ट्वीट हटा दिया है.

अपना पुराना ट्वीट हटाते हुए थरूर ने कहा सुमित्रा महाजन के स्वस्थ होने की जानकारी मिलने से उन्हें राहत मिली है. इस संबंध में उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा, आग ऐसा है तो ये मेरे लिए राहत की खबर है. मुझे यह जानकारी वहां से मिली थी जिन्‍हें मैं भरोसेमंद सूत्र समझता था. इस बात को वापस लेते हुए मैं काफी खुश हूं और इस बात से दुखी हूं कि कोई ऐसी खबर देगा. बता दें कि शशि थरूर के ट्वीट को अफवाह बताते हुए बीजेपी के नेता ने कहा कि 78 वर्षीय भाजपा नेता एक स्थानीय अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रही हैं. पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के निधन की खबर को सरासर गलत है.



इससे पहले कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के निधन की खबर सुन कर काफी दुख हुआ. उनके साथ हुई कई चर्चाएं याद हैं. सुमित्रा जी और सुषमा स्वराज जी ने ही मुझे मास्को में हुए ब्रिक्स सम्मेलन को लीड करने के लिए कहा था.
इसे भी पढ़ें :- स्वस्‍थ हैं सुमित्रा महाजन, शशि थरूर के ट्वीट से फैली अफवाह का BJP ने किया खंडन

गोविंद डोटासरा ने भी किया ट्वीट

वहीं राजस्‍थान मंत्री और राजस्‍थान में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी इस संबंध में ट्वीट किया था जो उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया. डोटासरा ने लिखा था कि पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन जी के देहांत का दुखद समाचार मिला. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करने एवं उनके परिवारजनों को यह आघात सहने का संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज