अपना शहर चुनें

States

सोना तस्करी मामला: विधानसभा सत्र में CM पिनराई विजयन से पूछे तीखे सवाल

मुख्‍यमंत्री ने दी जानकारी.
मुख्‍यमंत्री ने दी जानकारी.

Kerala News in Hindi: विपक्ष ने कहा कि राज्य के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब मुख्यमंत्री कार्यालय सोना तस्करी जैसे मामले में संदेह के घेरे में आया है. कई एजेंसियां एक ही वक्त पर इस मामले की जांच कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 11:31 PM IST
  • Share this:
तिरुवनंतपुरम. कांग्रेस नीत विपक्षी यूडीएफ ने विवादास्पद सोना तस्करी मामले (Gold smuggling case) को लेकर केरल (Kerala) के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन (Chief Minister Pinarayi Vijayan) को विधानसभा की कार्यवाही के दौरान घेरा. इस मुद्दे पर चर्चा की मांग को खारिज किए जाने के बाद विपक्ष ने सदन से बहिर्गमन किया. मुख्यमंत्री ने हालांकि, शून्यकाल में विपक्ष को जवाब देते हुए कहा कि ‘‘उनके हाथ साफ हैं.’’

प्रश्नकाल के तुरंत बाद यूडीएफ ने विधानसभा अध्यक्ष पी. श्रीरामकृष्णन से सदन की कार्यवाही रोकने और सोने की तस्करी के मुद्दे पर चर्चा कराने का अनुरोध किया था. इस मामले में विजयन के पूर्व प्रधान सचिव एम. शिवशंकर को गिरफ्तार किए जाने और उनके अपर निजी सचिव सी. एम. रवीन्द्रन के जांच के घेरे में आ चुके हैं.

विपक्ष ने साधा सीएम पर निशाना
विपक्ष ने कहा कि राज्य के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब मुख्यमंत्री कार्यालय सोना तस्करी जैसे मामले में संदेह के घेरे में आया है. कई एजेंसियां एक ही वक्त पर इस मामले की जांच कर रही हैं.
ये भी पढ़ेंः- कोविशील्ड या कोवैक्सीन से हुआ किसी को नुकसान तो कंपनियां देंगी हर्जाना





उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सोना तस्करी मामले के आरोपी ने धोखाधड़ी के लिए मुख्यमंत्री कार्यालय का दुरुपयोग किया और मुख्यमंत्री इसकी जवाबदेही से नहीं बच सकते हैं. वहीं, मुख्यमंत्री विजयन ने दावा किया कि वाम मोर्चा सरकार ने सोना तस्करी मामले की जांच की मांग की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज