vidhan sabha election 2017

चौपाल में जब गोगोई ने 1 मिनट में लगाए 50 पुशअप

News18Hindi
Updated: December 7, 2017, 2:15 PM IST
चौपाल में जब गोगोई ने 1 मिनट में लगाए 50 पुशअप
गौरव गोगोई
News18Hindi
Updated: December 7, 2017, 2:15 PM IST
न्यूज 18 इंडिया की चौपाल में असम से सांसद और कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने वर्तमान राजनीति और वंशवाद पर खुलकर बात की. उन्होंने यह बात स्वीकार की कि परिवार का नाम होने से राजनीति में घुसना आसान होता है. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि आप अपने काम के आधार पर ही आगे बढ़ते हैं.

राम मंदिर पर बात करते हुए गौरव ने कहा कि कांग्रेस भी राम राज चाहती है और लेकिन राम लला के नाम पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए. कपिल सिब्बल के सवाल पर उन्होंने कहा कि सिब्बल कोर्ट में कांग्रेस को रिप्रेजेंट नहीं करते हैं, इसलिए उनके कदम को सीधे कांग्रेस से जोड़कर नहीं देखना चाहिए. उन्होंने कोर्ट में कहा कि राम मंदिर एक राजनीतिक मुद्दा है.



चौपाल में ही गौरव गोगोई ने एक मिनट में 50 पुशअप भी लगा दिए. इस दौरान ऑडियंस की तरफ से लगातार उनसे रुक जाने के लिए कहा जाने लगा. लेकिन गौरव रुके नहीं. पुशअप के बाद उन्होंने कहा, "मैं आज का युवा हूं और आज के युवा को जो चैलेंज दिया जाए वह स्वीकार जरूर करता है."

उन्होंने कहा कि आजकल नेता मन की बात करते हैं काम की नहीं. राजनीतिक नेता समाज को बांटने की बात करते हैं. आज का नेता परिवार को नहीं काम को देखता है. काम नहीं होगा तो परिवार उन्हें जीत नहीं दिला सकता है.

न्यूज 18  इंडिया चौपाल LIVE अपडेट के लिए यहां क्लिक करें
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर