Assembly Banner 2021

VIDEO: कन्याकुमारी में खास अंदाज में दिखे राहुल गांधी, 9 सेकेंड्स में किए 13 पुशअप्स

राहुल गांधी ने छात्रा के साथ किए पुशअप्स

राहुल गांधी ने छात्रा के साथ किए पुशअप्स

Rahul Gandhi in Kanyakumari: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का कन्याकुमारी में एक अलग अंदाज देखने को मिला. यहां राहुल गांधी एक छात्रा के साथ पुशअप्स करते नजर आए.

  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Elections) के मद्देनजर प्रचार के लिए पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का सोमवार को एक अलग अंदाज नजर आया. राहुल गांधी सोमवार को कन्याकुमारी में पुशअप्स करते दिखे. राहुल गांधी दरअसल कन्याकुमारी के एक स्कूल में युवा छात्र-छात्रों के साथ बातचीत करने पहुंचे थे. इस दौरान पहले तो राहुल गांधी ने एक छात्र के साथ आईकिदो परफॉर्म किया. इसके बाद जब एक और स्टूडेंट ने उनसे पुशअप्स करने की अपील की तो राहुल ने उस छात्रा के साथ मंच पर पुशअप्स भी किए.

कन्याकुमारी के मुलगुमूड्डु सेंट जोसफ मैट्रिक स्कूल में पहुंचे राहुल गांधी ने इस अनोखे चैलेंज का वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में राहुल छात्रा से जल्दी पुशअप करते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने एक हाथ से भी एक पुशअप किया. वीडियो में राहुल 9 सेकेंड्स में 13 पुशअप करते दिख रहे हैं. राहुल को मेरोलिन शेनिघा नाम की छात्रा ने ये चैलेंज दिया था. शेनिघा 10वीं कक्षा में पढ़ती हैं और जूडो सीख रही हैं.
बता दें हाल के विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान ऐसा पहली बार नहीं है कि जब राहुल इस तरह के अलग अंदाज में दिखे हों. इससे पहले राहुल गांधी पुडुचेरी पहुंचे थे जहां वह नाविकों के साथ समुद्र में गए और वहां उनके साथ तैरते हुए भी दिखे. इसके बाद राहुल गांधी की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह पूरे भीगे हुए नजर आ रहे थे और उनके सिक्स पैक ऐब्स दिख रहे थे. लोगों ने इस तस्वीर में नजर आ रही उनकी फिटनेस की जमकर तारीफ की थी.




बता दें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष इन दिनों आगामी विधानसभा चुनावों के प्रचार के सिलसिले में तमिलनाडु, पुडुचेरी और केरल के दौरे पर हैं. इससे पहले राहुल गांधी केरल और पुडुचेरी का दौरा कर चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज